देवभूमि में 5 बार की वर्ल्ड चैंपियन मैरीकॉम..कहा-ये बेहद खूबसूरत जगह है

सादगी के साथ मैरीकॉम उत्तराखंड आईं और कह दिया कि उत्तराखंड वास्तव में बेहद खूबसूरत जगह है।

mc marrysom in uttarakhand - उत्तराखंड न्यूज, एमसी मैरीकॉम उत्तराखंड, एम सी मैरीकॉम मसूरी, एम सी मैरीकॉम धनौल्टी, मैरीकॉम टिहरी गढ़वाल, Uttarakhand News, MC Mary Kom Uttarakhand, MC Mary Kom Mussoorie, MC Mary Kom Dhanlotti, Mary, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

इसे सादगी कहते हैं...विश्व की एक महान खिलाड़ी और भारत की शान बढ़ाने वाली मैरीकॉम चाहें तो अपने साथ लाव लश्कर लेकर चल सकती थीं...लेकिन ऐसा नहीं है। सादगीपसंद ये महान खिलाड़ी देवभूमि आई। 5 बार की इस विश्व चैंपियन की कई कहानियां आपने सुनी देखी होंगी। ये बात भी आप जानते होंगे कि मैरीकॉम एक चैंपियन होने के साथ साथ एक जिम्मेदार मां भी हैं। बस फिर क्या था? गर्मियों का वक्त है और मैरीकॉम घूमने के लिए देवभूमि आ गई। कुछ देर के लिए ही सही लेकिन मैरीकॉम धनौल्टी आईं और ईको पार्क में उन्होंने अपने परिवार के साथ चहलकदमी की। ईको पार्क के सचिव तपेन्द्र बेलवाल ने मैरीकॉम और उनके परिवार को ईको पार्क की सैर कराई। देवभूमि की खूबसूरती देखकर मैरीकॉम ने कहा कि ये बेहद ही शानदार जगह है। इसकी खूबसूरती को बरकरार रखने की जरूरत है।

1/1 बेहद खूबसूरत है देवभूमि- मैरीकॉम
mc marrysom in uttarakhand

मैरीकॉम को देखने के लिए उनके प्रशंसक भी आए थे। मैरीकॉम ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। इसके बाद वो टिहरी झील की और निकल गईं।


Uttarakhand News: mc marrysom in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें