उत्तराखंड में भीषण हादसा...पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार..युवक की मौत

उत्तराखंड में बेकाबू कार सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी, हादसे में 25 साल के युवक की मौत हो गई है, वो यूपी का रहने वाला था।

car accident at haldwani one died - हल्द्वानी कार एक्सीडेंट, हल्द्वानी कार हादसा, हल्द्वानी एक्सीडेंट न्यूज, हल्दवानी कार एक्सीडेंट न्यूज, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, Haldwani Car Accident, Haldwani Car Accident, Haldwani, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

दुर्घटना से देर भली, ये लाइनें आप सड़क किनारे लगे बोर्ड पर अक्सर पढ़ते होंगे, पर ये केवल पंक्तियां नहीं हैं, बल्कि चेतावनी है। चेतावनी उन लोगों के लिए जो कि रफ्तार के शौक में अपनी जान तक दांव पर लगा देते हैं, इसके आगे उन्हें कुछ नहीं सूझता। इसी वजह से सड़क हादसे होते हैं, जिनमें लोग अपनी जान गंवाते हैं। हालिया मामला हल्द्वानी का है, जहां तेज रफ्तार से आ रही कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई, हादसे में कार चालक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम ट्विंकल कुमार बताया जा रहा है, जो कि यूपी के बिलासपुर का रहने वाला था। हादसा ट्रांसपोर्ट नगर चौकी क्षेत्र में हुआ, जहां तेज रफ्तार से आ रही कार टांडा के जंगल में पेड़ से जा टकराई। हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार बताई जा रही है। चश्मदीदों ने बताया कि कार चालक बहुत तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से भिड़ने के बाद कार ने जंगल में दो बार पलटी खाई।

यह भी पढें - पहाड़ में शराब माफिया की गुंडागर्दी..फेसबुक पर विरोध करने वाले युवक को जमकर पीटा
कार का ड्राइवर हादसे में बुरी तरह घायल था, वो लहुलूहान था। आस-पास के लोगों ने उसे किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और 108 बुलाकर युवक को अस्पताल पहुंचाया, पर युवक बच नहीं सका। अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई थी। कार से जो कागजात मिले हैं, उसके अनुसार मृतक की शिनाख्त 25 साल के ट्विंकल कुमार के रूप में हुई है। पता चला है कि ट्विंकल रुद्रपुर में स्थित किसी दुकान में काम करता था। वो अपने काम से हल्द्वानी आ रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया। युवक की मौत के बाद से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: car accident at haldwani one died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें