उत्तराखंड में सड़क पर मचा कोहराम...कार-ऑटो की भिड़ंत में 2 मौत..9 घायल

उत्तराखंड में कार और ऑटो की भिड़ंत हो गई, हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, 9 लोग घायल हैं...

auto car accidet in haridwar two died - उत्तराखंड न्यूज, हरिद्वार ऑटो एक्सीडेंट, हरिद्वार ऑटो-कार एक्सीडेंट, हरिद्वार एक्सीडेंट, Uttarakhand News, Haridwar Auto Accident, Haridwar Auto-Car Accident, Haridwar Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

क्या उत्तराखंड में लोगों की जान बेहद सस्ती हो गई है? यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, सड़कों पर कोहराम मचा हुआ है, उसे देखकर सचमुच यही लगता है कि इंसान की जिंदगी की अब कोई कीमत नहीं रह गई। कौन सा दिन कब, किसकी जिंदगी का आखिरी दिन साबित हो जाए कहा नहीं जा सकता। सड़क दुर्घटना का हालिया मामला हरिद्वार में सामने आया, जहां रफ्तार के कहर ने 2 लोगों की जान ले ली। एक्सीडेंट में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा शिवमूर्ति चौक के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार कार और ऑटो की भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट होते ही ऑटो में सवार लोग सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। हर तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में ऑटो चालक मनोज कुमार की मौत हो गई है, वो 42 साल का था।

यह भी पढें - उत्तराखंड में बड़ा हादसा..ITBP का वाहन खाई में गिरा, एक जवान की मौत
मनोज की मौत के बाद उसके परिवार के सामने आजीविका का संकट पैदा हो गया है। मनोज ऑटो चलाकर किसी तरह घर का खर्च चला रहा था, लेकिन अब वो भी नहीं रहा। मनोज के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो हरिद्वार के ही मोहल्ला कड़च्छ ज्वालापुर का रहने वाला था। मरने वालों में 50 साल की सत्या देवी भी शामिल है, वो पंजाब के जिला होशियारपुर की रहने वाली थी। हादसे में ऑटो सवार 9 यात्री घायल हुए हैं, ये सभी होशियारपुर के कस्बा गढ़शंकर के रहने वाले थे। घायलों में 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इन यात्रियों को इलाज के लिए ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल इतना जरूर है कि आए दिन उत्तराखंड में हादसे बढ़ रहे हैं और लोग असमय ही काल के गाल में समा रहे हैं।


Uttarakhand News: auto car accidet in haridwar two died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें