देहरादून में भीषण हादसा..ट्रक की चपेट में आई स्कूटी..DBS के छात्र की मौत

देहरादून में एक बार फिर से एक भीषण हादसा हुआ है। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर

ROAD ACCIDENT AT DEHRADUN STUDENT DIED - देहरादून एक्सीडेंट, देहरादून स्कूटी एक्सीडेंट, देहरादून हरिद्वार बाईपास एक्सीडेंट, Dehradun Accident, Dehradun Scooti Accident, Dehradun Haridwar bypass Accident,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं । इन हादसों में हर दिन कोई न कोई काल के गाल में समा रहा है। एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा हरिद्वार बाईपास पर हुआ। छात्र स्कूटी पर सवार था और इस दौरान ट्रक की चपेट में स्कूटी आ गई। ट्रक स्कूटी और छात्र को रौदकर चला गया। इसके बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर दिया है और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि छात्र की पहचान विशाल राणा के रूप में हुई है। उसकी उम्र महज 21 साल थी। विशाल देहरादून के सेलाकुई में डीबीएस कॉलेज में बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। वो राजा रोड में अपने माता-पिता के हॉस्टल में रहता था। एक दिन पहले ही विशाल के माता-पिता नोएडा चले गए थे।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दिन-दहाड़े गुंडागर्दी..महिला के गले से चेन छीनकर भागे बदमाश..देखिए वीडियो
अगले दिन विशाल घूमने के लिए ऋषिकेश जा रहा था। वो स्कूटी से कारगी रोड होते हुए हरिद्वार बाईपास पर रिस्पना की ओर बढ़ रहा था। इस बीच तेज रफ्तार डंपर को ओवरटेक करने के दौरान वो उसकी चपेट में आ गया। पुलिस का कहना है कि डंपर और स्कूटी दोनों ही ओवर स्पीड में थे और इस वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि विशाल के परिजन थाने आए। उनकी तरफ से जिलाधिकारी को पोस्टमार्टम न कराने की अर्जी दी गई।इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल डंपर चालक को तलाशा जा रहा है। आपको बता दें कि देहरादून में ओवर स्पीड के चलते आए दिन बड़े हादसे हो रहे हैं। लगातार बढ़ते हादसों पर लगाम लगाना मुश्किल साबित हो रहा है। ऐसे में हमारी भी आपसे अपील है कि स्पीड पर नियंत्रण रखें और सड़क सुरक्षा के नियमों की पालना जरूर करें।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT AT DEHRADUN STUDENT DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें