पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा..गहरी खाई में गिरा वाहन, दो लोगों की मौत

जाखणीधार में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, इस जगह पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।

road accident at tehri garhwal two died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टिहरी गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल रोड एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Tehri Garhwal, Tehri Garhwal Road Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में पहाड़ों का सफर लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है, तेज और बेकाबू रफ्तार लोगों की जान पर भारी पड़ रही है, ताजा मामला नई टिहरी का है, जहां जाखणीधार में डंपर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में डंपर के चालक और क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मरने वाला डंपर चालक राम सिंह (47) कोटी चौरियांधार का रहने वाला था, जबकि 27 साल का अनूप जो कि डंपर का क्लीनर था, वो गेंवली गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक डंपर चालक श्रीनगर से रेत लेकर टिपरी होते हुए जाखणीधार जा रहा था। जैसे ही डंपर जाखणीधार में विद्युत सब स्टेशन के पास पहुंचा, ड्राइवर ट्रक पर काबू नहीं रख पाया और ट्रक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा, हादसा शनिवार तड़के हुआ, लेकिन इसकी सूचना लोगों को सुबह साढ़े छह बजे मिली।

यह भी पढें - उत्तराखंड शर्मसार..मां ने अस्पताल के शौचालय में दिया बच्चे को जन्म
जब तक लोग मौके पर पहुंचे ट्रक के ड्राइवर-क्लीनर की मौत हो गई थी। जिस खाई में ट्रक गिरा था, वो डेढ़ सौ मीटर गहरी है। लोगों ने बताया कि उन्होंने तड़के तीन-चार बजे के बीच जोर की आवाज सुनी थी, लेकिन उन्हें लगा कि डंपर चालक ट्रक से रेत उतार रहे हैं, इसीलिए लोग घर से बाहर नहीं आए। अगर हादसे की सूचना मिलते ही लोग वहां पर पहुंचे होते तो शायद घायलों की जान बच जाती। हादसे के बाद से मृतकों के घर पर कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है स्थानीय लोगों ने कहा कि जहां ये हादसा हुआ है, रास्ते के उस मोड़ पर क्रैश बैरियर नहीं है, जिस वजह से यहां लगातार हादसे हो रहे हैं। इस बारे में विभाग से कई बार शिकायत की गई, इसके बावजूद क्रैश बैरियर नहीं लगाया गया। बहरहाल तहसीलदार ने मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: road accident at tehri garhwal two died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें