देहरादून में 12वीं की छात्रा से प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़..गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

शिक्षा का क्या हाल है उत्तराखंड में ? जिसे शास्त्रों में भगवान का दर्जा दिया गया, वो गुरु ही ऐसा निकला। पढ़िए पूरी खबर

PRINCIPAL OF A SCHOOL ARRESTED IN DEHRADUN - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, देहरादून स्कूल, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, Dehradun School, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आज तक हमने ये ही पढ़ा है कि गुरु भगवान का रूप होता है। लेकिन अब कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिनके बारे में जानकर इन बातों पर भरोसा नहीं होता। खासतौर पर उत्तराखंड में ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं। ताजा मामला कहीं और नहीं बल्कि राजधानी देहरादून का है। jagran.com की रिपोर्ट के मुताबिक देहरादून के नेहरू कॉलोनी में एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य की परंपरा को ताक पर रख दिया। नेहरू कॉलोनी के एक सरकारी स्कूल के प्रिसंपिल नरेंद्र पर 12 वीं कक्षा की छात्रा से छेड़खानी का आरोप है। गुस्साए परिजनों के हंगामे के बाद आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। ये ही नहीं गिरफ्तारी से पहले प्रिंसिपल की खूब पिटाई भी हुई। आरोप है कि प्रिंसिपल छात्रा और उसकी दोस्त को स्कूल की छुट्टी से कुछ पहले अपने कक्ष में बुलाता था और उनसे अश्लील बातें करता था। गुरुवार के दिन तो हद ही हो गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड: जहर खाने से फौजी की पत्नी की मौत ...5 महीने पहले ही हुई थी शादी
आरोप है कि गुरुवार के दिन एक बार फिर से प्रिंसिपल ने दोनों छात्राओं को अपने कक्ष में बुलाया। एक छात्रा को बाहर ही रहने के लिए कहा और दूसरी छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। छात्रा को ये बात नागवार गुजरी और उसने अपने घरवालों के सामने सारा खुलासा कर दिया। जैसे ही छात्रा ने ये बातें परिजनों को बताई तो परिजनों की पैरों तले जमीन खिसक गई। वो सभी स्कूल पहुंचे और प्रधानाचार्य की जमकर पिटाई कर दी। तुरंत ही पुलिस को हंगामे की सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो बड़ी मुश्किल से प्रिंसपल को गुस्साए लोगों के चंगुल से बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद प्रिंसिपल को जेल भेज दिया गया है। एसपी सिटी श्वेता चौबे का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता और उसकी सहेली के बयान दर्ज करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Uttarakhand News: PRINCIPAL OF A SCHOOL ARRESTED IN DEHRADUN

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें