उत्तराखंड: तांबाखाणी सुरंग में छात्रा से की छेड़छाड़, लोगों ने आरोपी को पकड़ कर कूटा

उत्तरकाशी में छात्रा के साथ छेड़छाड़ से गुस्साए लोगों ने आरोपी युवक को खूब पीटा...पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

girl molestation in tambakhani tunnel in uttarakashi - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज. लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तरकाशी न्यूज, उत्तरकाशी तांबाखानी सुरंग,Uttarakhand, Uttarakhand News Latest Uttarakhand News, Uttarkashi News, Uttarkashi Talbakhani Tunnel, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ की बेटियों पर बाहर से आए हैवानों की बुरी नजर है...बच्चियां अपराधी प्रवृत्ति के लोगों की बदनीयत का शिकार हो रही हैं, ताजा मामला उत्तरकाशी का है, जहां तांबाखाणी सुरंग में एक युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की, युवक की इस हरकत के बाद छात्रा बेहद डर गई, वो सुरंग से रोते-चिल्लाते हुए बाहर भागी और आसपास के लोगों को इस घटना के बारे में बताया। जैसे ही लोगों को घटना की जानकारी मिली वो मौके पर पहुंच गए और मनचले युवक को पकड़ कर बुरी तरह धुन दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसके खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना गुरुवार शाम उस वक्त घटी जब नाबालिग छात्रा ट्यूशन से घर लौट रही थी। जैसे ही छात्रा तांबाखाणी सुरंग के पास से निकलने लगी, वहां खड़े एक युवक ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की...डरी हुई बच्ची जब वहां से रोते-चिल्लाते हुए भागी तो लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में हाईवे पर जलती कार से निकली लाश..बड़े हत्याकांड की आशंका
युवक की पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। आरोपी का नाम चंद्रकिशोर पुत्र ठग सिंह बताया जा रहा है, वो पश्चिमी चंपारण बिहार का रहने वाला है। पता चला है कि आरोपी ज्ञानसू में किसी व्यक्ति के खच्चरों को हांकने का काम करता है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी युवक पिछले कई दिन से उसका पीछा कर रहा था। पहले भी उसने बच्ची से साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी...पहाड़ में ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिनमें कि बाहर से आने वाले अपराधिक प्रवृत्ति के लोग यहां की बेटियों के साथ गलत हरकत करते पकड़े गए हैं, पहाड़ के भोलेभाले लोग इनकी बुरी नीयत का शिकार हो रहे हैं। बड़ा सवाल ये है कि आज भी क्षेत्र में काम करने वाले बाहरी लोगों का पुलिस वैरिफिकेशन क्यों नहीं होता...प्रशासन की तरफ से इनके लिए कोई गाइडलाइन क्यों तैयार नहीं की गई है, इनके बैकग्राउंड को क्यों नहीं जांचा-परखा जाता.. बहरहाल सुरंग में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने तांबाखानी सुरंग में सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही है। एसपी पंकज भट्ट ने बताया कि विद्युत विभाग को भी पत्र लिखा जा रहा है कि तांबाखानी सुरंग के भीतर 24 घण्टे बिजली उपलब्ध रहे, जिससे सुरंग के भीतर आवाजाही करने वाली महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस करें।


Uttarakhand News: girl molestation in tambakhani tunnel in uttarakashi

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें