उत्तराखंड परिवहन की बस हादसे की शिकार..6 लोग गंभीर रूप से घायल..32 लोग सवार थे

सवाल ये ही है कि आखिर किस तरह से उत्तराखंड में लगातार बढ़ते हादसों पर लगाम लगाई जाए...एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है।

bus accident in dehradun kunawala - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड परिवहन बस हादसा, देहरादून न्यूज, देहरादून एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Transport Bus In, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में लगातार हो रहे सड़क हादसे चिंता का सबब बने हुए हैं...इस वक्त एक बड़ी खबर डोईवाला से आ रही है, जहां सवारियों से भरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी, हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जानकारी इकट्ठा कर रही है। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड परिवहन निगम की बस देहरादून से गैरसैंण जा रही थी, इसी दौरान कुआंवाला के पास ड्राइवर बस पर काबू नहीं रख पाया और बस खड़े ट्रक से जा भिड़ी। इसके बाद तो मौके पर हड़कंप की स्थिति बन गई। जिससे जैसे भी बन पड़ा, उस तरह से उसने अपनी जान बचाई। हादसे के वक्त बस में 32 लोग सवार थे, जो कि जान बच जाने पर भगवान का शुक्र अदा कर रहे हैं। 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें 108 एंबुलेंस के जरिए जोगीवाला के अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

यह भी पढें - उत्तराखंड : भयानक सड़क हादसे में गई पत्नी की जान, दो महीने पहले ही हुई थी शादी
बताया जा रहा है कि सभी घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि ये बस पर्वतीय मंडल की बस थी, जो कि सवारियों को देहरादून से गैरसैंण ले जा रही थी। इसी दौरान कुआंवाला के पास बस खड़े ट्रक से भिड़ गई। गनीमत रही कि एक्सीडेंट में ज्यादा लोगों को चोट नहीं आई है, ज्यादातर यात्री सुरक्षित हैं। इन दिनों उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। रफ्तार का कहर लोगों की जान ले रहा है। कहीं खराब सड़कें तो कहीं तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। इसके बावजूद वाहन चालक इन हादसों से सबक नहीं लेते, वाहनचालकों की यही लापरवाही यात्रियों की जान पर भारी पड़ रही है। फिलहाल हमारी आपसे ये ही अपील है कि सावधानी से सफर करें। रफ्तार के बजाय सड़क सुरक्षा के नियमों पर ही ध्यान दें।


Uttarakhand News: bus accident in dehradun kunawala

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें