उत्तराखंड: पूर्णागिरी के दर्शन कर लौट रहे थे दो दोस्त...बीच रास्ते में हुई दर्दनाक मौत

रुद्रपुर में रफ्तार के जुनून ने दो परिवारों से उनका सहारा छीन लिया। सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद उनके गांव में मातम पसरा है।

friends returning from Purnagiri die in road accident - road accident, rash driving, Purnagiri, पूर्णागिरी, सड़क दुर्घटना, मां पूर्णागिरी, पूर्णागिरी उत्तराखंड, purnagiri uttarakhand, नैनीताल, रुद्रपुर, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

दुखद है...दर्दनाक है, लेकिन सच यही है कि उत्तराखंड में ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा, जिस दिन कोई सड़क हादसा ना हुआ हो। इस बार मामला रुद्रपुर का है, जहां मां पूर्णागिरी के दर्शन कर लौट रहे दो युवकों की रुद्रपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव अपने कब्जे में ले लिए। मृतकों की पहचान 24 साल के भूपेंद्र सिंह और 25 साल के रघुवर सिंह के रूप में हुई है। दोनों मुक्तेश्वर के रहने वाले थे, रविवार की रात दोनों मां पूर्णागिरी के दर्शन करने के बाद बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों घायल युवक सड़क पर पड़े-पड़े तड़प रहे थे, कि तभी तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये मंजर इतना दर्दनाक था कि शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, दोनों की लाश के टुकड़े सड़क पर दूर-दूर तक बिखरे पड़े थे। भूपाल और रघुवर ही अपने परिवार की आजीविका चलाते थे। दोनों युवक खेती कर अपना और परिवार का पेट भर रहे थे, लेकिन दो वाहनचालकों की लापरवाही ने इन परिवारों से उनका सहारा छीन लिया।

यह भी पढें - देहरादून में भीषण हादसा..कार-ट्रक में हुई भिड़ंत..छात्र और छात्रा की मौत
युवकों की मौत के बाद उनके परिवारों में मातम पसरा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। भूपाल और रघुवर अपने दोस्तों के साथ मां पूर्णागिरी के दर्शन करने के लिए गए थे। रविवार रात सभी दोस्त रुद्रपुर पहुंचे, जहां वो किसी दोस्त के घर पर रुकने के बाद बाइकों पर सवार हो कर हल्द्वानी जा रहे थे। इसी दौरान नैनीताल रोड पर स्थित पारले चौक के सामने एक कार ने भूपेंद्र और रघुवर की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक से छिटक कर सड़क पर गिर गए। दोनों युवक थोड़ा संभल पाते इससे पहले ही दस टायरों वाले ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे के बाद कार और ट्रक चालक वाहनों को वहीं छोड़ फरार हो गए। आपको बता दें कि जिले में पिछले चार महीने में 135 सड़क हादसे हुए, जिनमें अब तक 87 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। घायलों की संख्या 105 है...कहीं खराब सड़कें तो कहीं रफ्तार का जुनून लोगों की जान ले रहा है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस ने उनके वाहन सीज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: friends returning from Purnagiri die in road accident

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें