उत्तराखंड: रोडवेज बस में शराबियों ने काटा बवाल...लड़कियों से की अभद्रता

बागेश्वर में शराब के नशे में धुत लड़कों ने रोडवेज बस में जमकर बवाल काटा...दोनों आरोपी अब पुलिस हिरासत में हैं।

drunks rampage in roadways bus bageshwar uttarakhand - बागेश्वर, शराब, रोडवेज बस,  bageshwar news, bageshwar, drunks rampage roadways, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के युवा नशे की गिरफ्त में हैं, जो कि चिंता का विषय है, शराबी युवकों की करतूतें आए-दिन अखबारों की सुर्खियां बनी रहती हैं। ताजा मामला बागेश्वर का है, जहां नशे में धुत युवकों ने रोडवेज बस में जमकर हंगामा किया। तमाशा उस वक्त शुरू हुआ जब युवकों ने बस में बैठी लड़कियों से बदसलूकी शुरू की। लोगों ने जब उनकी हरकत का विरोध किया तो दोनों युवकों ने बस में जमकर बवाल काटा। मजबूरन ड्राइवर को बस रोक कर पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी बस दिल्ली से धरमघर की तरफ जा रही थी, इसी बीच यात्रियों से खचाखच भरी बस मे दो युवक सवार हो गए, जो कि नशे में धुत थे। रोडवेज बस यात्रियों को लेकर एआरटीओ ऑफिस तक पहुंची ही थी कि दोनों युवकों ने बस में हल्ला मचाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों की बस में बैठी कुछ युवतियों से बहस हो गई थी, जिसके बाद वो उनसे बदसलूकी करने लगे।

यह भी पढें - उत्तराखंड: करवा चौथ के बाद शराबी पति की हैवानियत, ब्लेड से काटा पत्नी का गला
बस में बैठे दूसरे लोगों ने युवकों को समझाने की कोशिश भी कि, लेकिन शराब का नशा उनके सिर कुछ इस कदर चढ़ा हुआ था कि किसी की बात उन्हें समझ ही नहीं आई। इसी बीच किसी यात्री ने पुलिस को खबर कर दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों की पहचान छाती गांव के रहने वाले 20 साल के नवीन कुमार और 18 वर्षीय संतोष सिंह के तौर पर हुई है। मेडिकल में दोनों के शराब पिये होने की पुष्टी हुई है। उनके खिलाफ पुलिस एक्ट में मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस की तरफ से दोनों युवकों की काउंसलिंग भी कराई जाएगी। कोई भले ही इस मामले को हल्का समझे, लेकिन हमारे पहाड़ के लिए ये घटना खतरे की घंटी है। जरा सोचिए कि शराब पीने वाले इन युवकों की उम्र महज 18 और 20 साल है। पहाड़ के ये युवा किस दिशा में जा रहे हैं...अगर हम अब भी नहीं संभले तो शायद फिर कभी संभलने का मौका ही ना मिले।


Uttarakhand News: drunks rampage in roadways bus bageshwar uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें