उत्तराखंड: पहले कार ने बाइक को मारी टक्कर..फिर पीछे से आ रहे ट्रक ने दो युवकों को रौंदा

उत्तराखंड में एक बार फिर से एक भीषण हादसा हुआ है। फिर से बाइक पर सवार दो युवकों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा।

BIKE ACCIDENT AT HALDWANI TWO YOUTH DIED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, नैनीताल न्यूज, नैनीताल एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Nainital News, Nainital Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में एक बार फिर से दर्दनाक हादसा हुआ है। एक बार फिर से बाइक की वजह से दो युवकों की जान गई है। खबर है कि उत्तराखंड में दो युवक पूर्णागिरि मेले से लौटकर हल्द्वानी जा रहे थे। शायद दोनों इस बात से अनजान थे कि ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर होगा। इस हादसे के बाद से दोनों के घर में कोहराम मचा हुआ है। खुशी खुशी दोनों बाइक पर सवार होकर पूर्णागिरी मेले में गए थे। इसके बाद जब वो हल्द्वानी के लिए वापस आ रहे थे, तो एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर जोरदार थी इसलिए दोनों युवक सड़क पर गिर गए और घायल हो गए। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था, जिसकी चपेट में दोंनों युवक आ गए। इस दर्दनाक हादसे में दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में से एक मुक्तेश्वर के रहने वाले भूपाल सिंह हैं। भूपाल की उम्र महज 24 साल है।

यह भी पढें - देहरादून में भीषण हादसा..कार-ट्रक में हुई भिड़ंत..छात्र और छात्रा की मौत
भूपाल सिंह अपने दोस्त रघुवर सिंह के साथ पूर्णागिरि मेले गए हुए थे। मेले से वापसी के दौरान पहले वो रुद्रपुर आए थे और देर रात दोनों यहां से हल्द्वानी के लिए निकले थे। इसी बीच पारले चोक के पास सामने से आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में दोनों घायल हो गए लेकिन पीछे से मौत के रूप में तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। ट्रक की चपेट में दोनों घायल आ गए और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हैरानी की बात तो ये भी है कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी कार चालक और ट्रक चालक वहां पर नहीं रुके, दोनों ने मौका देखा और भाग निकले। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हुई तो पुलिस को इस बारे में खबर की गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। चौकी इंचार्ज ने मीडिया को जानकारी दी है कि चालकों की तलाश की जा रही है। हमारी आपसे ये ही अपील है कि सड़क पर चलते वक्त सबसे पहले सुरक्षा का ध्यान दें। रफ्तार से ज्यादा कीमती आपकी जिंदगी है।


Uttarakhand News: BIKE ACCIDENT AT HALDWANI TWO YOUTH DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें