उत्तराखंड : भयानक सड़क हादसे में गई पत्नी की जान, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

हल्द्वानी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवती की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल है।

lady dies in road accident haldwani uttarakhand - हल्द्वानी, तेज रफ्तार, सड़क हादसा, लालकुआं, पंतनगर, road accident, haldwani, rash driving, lal kuan, pantnagar, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हल्द्वानी में दंपति की शादी को अभी दो महीने ही हुए थे कि क्रूर नियति ने पत्नी को पति से छीन लिया...पत्नी तो ये दुनिया छोड़ कर चली गई और पति अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। हल्द्वानी रोड पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। घटना के वक्त बाइक सवार दंपति बहेड़ी से लालकुआं जा रहे थे, कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार दंपति सड़क पर जा गिरे...दोनों घायल दर्द से तड़प रहे थे, लेकिन उनकी मदद करने की बजाय ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। हादसे में पत्नी की मौत हो गई है, पति की हालत भी गंभीर बनी हुई है। घायल पति को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढें - पहाड़ में भीषण हादसा...300 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 8 लोगों की मौत, 13 घायल !
पंतनगर का रहने वाला हसीन खान अपनी पत्नी 23 साल की नेहा खान के साथ बहेड़ी से लालकुआं जा रहा था, लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये सफर उनका आखिरी सफर साबित होगा। जैसे ही दंपति गोल गेट के पास पहुंचे पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने किसी तरह घायल दंपति को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही नेहा ने दम तोड़ दिया। पति हसीन की हालत भी गंभीर बनी हुई है, डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया है। हसीन खान और नेहा की शादी को अभी दो महीने ही हुए थे, पति हसीन सिडकुल की कंपनी में काम करता था। दोनों अभी भावी जीवन के सपने बुन ही रहे थे, कि तभी अचानक हुई दुर्घटना ने पति-पत्नी को एक-दूसरे से हमेशा के लिए जुदा कर दिया। हादसे के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।


Uttarakhand News: lady dies in road accident haldwani uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें