उत्तराखंड: रोहित की हत्या करने के बाद अपूर्वा ने डेढ़ घंटे के भीतर सारे सबूत मिटा दिए

अपूर्वा ने बड़ी सफाई से अपने पति की हत्या को नैचुरल डेथ बनाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने हत्याकांड का सच सबके सामने ला दिया। आप भी जानिए..

apoorva statment to police - उत्तराखंड न्यूज, रोहित शेखर हत्याकांड, रोहित शेखर अपूर्वा, रोहित शेखर मर्डर, रोहित शेखर अपूर्वा शुक्ला, अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार,Uttarakhand News, Rohit Shekhar Murder, Rohit Shekhar Apurva, Rohit Shek, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

शादी जैसे रिश्ते में शक और तनाव अपनी जगह बना ले तो रिश्तों को खत्म होते देर नहीं लगती। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के मामले में भी ऐसा ही हुआ। पत्नी अपूर्वा इस शादी से खुश नहीं थी, यही वजह है कि उसने पति रोहित शेखर तिवारी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस बात का खुलासा खुद अपूर्वा ने पुलिस के सामने किया। तीन दिन की पूछताछ के बाद पुलिस ने आज अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा ने रोहित की गला दबा कर उस वक्त हत्या कर दी जब वह नशे में धुत था। उसने बिना किसी की मदद के खुद अपराध किया। पुलिस अपूर्वा को जल्द ही कोर्ट में पेश करेगी। रोहित शेखर तिवारी की मौत के बाद फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये साफ हो गया था कि रोहित की हत्या हुई है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: पत्नी ने की थी रोहित की हत्या? कॉल डिटेल से क्राइम ब्रांच को मिले अहम सबूत
पुलिस पूछताछ के दौरान अपूर्वा ने बताया कि 16 अप्रैल को रोहित के कमरे में घुसकर उसने वारदात को अंजाम दिया। बाद में सबूतों को मिटा दिया। डेढ़ घंटे के अंदर सारे काम किए गए थे। बता दें कि रोहित की मौत के बाद से उनकी मां उज्जवला कहती आ रही हैं कि रोहित और अपूर्वा के बीच मनमुटाव था। अपूर्वा को शक था कि उनके पति रोहित का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर है, जो कि रोहित के किसी चचेरे भाई की पत्नी है। इसी बात को लेकर अपूर्वा और रोहित में अक्सर झगड़ा होता था। हत्या की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है, हालांकि रोहित की माता उज्जवला ने दावा किया है कि अपूर्वा का परिवार मनी माइंडेड है, अपूर्वा की उनकी संपत्ति पर नजर थी, जिस वजह रोहित की हत्या कर दी गई। अब देखरना है कि इस मामले में आगे क्या बातें निकलकर सामने आती हैं।


Uttarakhand News: apoorva statment to police

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें