देहरादून में दिन-दहाड़े लाखों की लूट..ज्वेलर्स शोरूम में बंदूक की नोंक पर लूटपाट

देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था के दावे किस तरह से खोखले साबित हो रहे हैं...ये खबर इस बात की भी तस्दीक करती है।

loot at dehradun showroom - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, देहरादून क्राइम, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, Dehradun Crime, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून...जहां सुरक्षा के बड़े बड़े दावे किए जाते हैं। उस देहरादून में सुरक्षा व्यवस्था का क्या हाल है? इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दिन दहाड़े कुछ बदमाश एक ज्वेलर्स की दुकान में घुसे और बंदूक की नोंक पर लाखों का माल लूटकर ले गए। जी हां बताया जा रहा है कि देहरादून में आज दिन-दहाड़े सराफ की दुकान में बदमाशों ने लूटपाट की है। बदमाश बेधड़क ज्वेलर्स की शॉप में घुसे और आतंक मचाकर फरार हो गए। ये घटना देहरादून के सरस्वती विहार की बताई जा रही है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सरस्वती विहार में सिदार्थ ज्वेलर्स में बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस वक्त दुकान पर महिला लवी रस्तोगी और उनका बेटा मौजूद थे। वीडियो में काफी कुछ नजर आ रहा है।

यह भी पढें - देहरादून आ रही ट्रेन की तीन बोगियों में लूट, हथियारों से लैस बदमाशों ने मचाया कोहराम
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बदमाश शोरूम के अंदर घुसते हैं और बंदूक की नोंक पर लूटपाट करते हैं। इसके बाद यानी लूटपाट के बाद बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं। बदमाश लाखों के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाश अपना हेलमेट और गोली दुकान में ही छोड़ गए। फिलहाल इतना जरूर है कि लूट की इस वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में पुलिस सबूत जुटी रही है और जांच में जुट गई है। दिन-दहाड़े हुई इस वारदात से सुरक्षा पर सवाल उठने लाजमी हैं। सवाल ये है कि आखिर राजधानी में क्यों इस तरह की वारदातें बढ़ रही हैं? सुरक्षा के बड़े बड़े दावे करने वाली खाकी का इकबाल कहां है? खैर...देखना है कि कब तक लुटेरों की गिरफ्तारी होती है और कब पुलिस आम लोगों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करती है।


Uttarakhand News: loot at dehradun showroom

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें