देहरादून के सहस्त्रधारा में डूबने से पहाड़ के युवक की मौत, परिवार में पसरा मातम

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पर्यटक संथल सहस्त्र धारा में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

dehradun youth drownd in sahastradhara tourist place - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, देहरादून सहस्त्र धारा, देहरादून टूरिस्ट प्लेस, सहस्त्रधारा देहरादून, Uttarakhand, Uttarakhand News, Dehradun Sahastra Section, Dehradun Tourist Places, Sahastradhara Dehrad, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

किसी भी पर्यटक स्थल पर जाएं लेकिन ज़रा सावधानी जरूर बरतें। खास तौर पर जब आप कहीं पानी वाली जगह पर जा रहे हैं, तो सुरक्षा मानकों का ध्यान जरूर रखें। ऐसा ही एक बड़ा हादसा देहरादून के पर्यटक स्थल सहस्त्रधारा में हुआ है। जी हां..सहस्त्रधारा में एक परिवार के 5 सदस्यों के साथ नहाने गया था। इस दौरान गहरे पानी में चले जाने की वजह से 25 साल के मनीष नेगी के डूबने की खबर है। इसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। परिवारवालों ने पुलिस के इस बात की खबर की और पुलिस ने मौके पर डूबे हुए युवक को बाहर निकाला। तुरंत ही युवक को कोरोनेशन अस्पताल में ले जाया गया। बताया जा रहा रहा है कि यहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। थाना राजपुर प्रभारी नत्थी लाल उनियाल ने मीडिया से इस बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि मृतक मनीष नेगी मूल रूप से तिमली खाल जिला पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला था।

यह भी पढें - देहरादून के सहस्त्र धारा में डूबने से युवक की मौत, आज सुबह ही दिल्ली से आया था
मनीष देहरादून के ही कोरोनेशन अस्पताल के डायलिसिस सेक्शन में नौकरी कर रहा था। फिलहाल गांव में मनीष के परिजनों को इस बारे में खबर कर दी गई है। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। ये पहला मामला नहीं है जब सहस्त्रधारा में किसी के डूबने से मौत हुई है। बार बार ऐसी खबरें पहले भी आती रही हैं। जुलाई 2018 में ही यहां दिल्ली से आए एक युवक की मौत हो गई थी। उस वक्त दिल्ली के कुतुब विहार फेस वन का रहने वाला विजय नाम का शख्स अपने चार दोस्तों के साथ सहस्त्रधारा घूमने आया था। वो नहाने के लिए पानी में उतरा लेकिन नदी के उफान को समझ नहीं पाया। जब वो पानी में डूब गया तो मौके पर हड़कंप मच गया था। पानी का बहाव तेज होने की वजह से उसके रेस्क्यू में भी काफी दिक्कतें आई थीं। काफी मशक्कत के बाद घटनास्थल से एक किलोमीटर आगे युवक का शव बरामद किया गया था। अब एक बार फिर से सहस्त्रधारा से एक और बुरी खबर सामने आई है।


Uttarakhand News: dehradun youth drownd in sahastradhara tourist place

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें