देहरादून से मुंबई-गुवाहाटी के लिए हवाई सेवा बंद..जेट एयरवेज ने लिया चौंकाने वाला फैसला

यात्रियों को बिना पूर्व सूचना दिए देहरादून से मुंबई और गुवाहाटी के लिए हवाई सेवा बंद कर दी गई, जिस वजह से यात्री परेशान हैं।

DEHRADUN TO MUMBAI GUWAHATI JET AIRWAYS FLIGHT STOPPED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज उत्तराखंड, बड़ी खबर उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Breaking News Uttarakhand, Big News Uttarakha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हवाई सेवाओं को किए गए तमाम दावे हवाई साबित हो रहे हैं। प्रदेश को हवाई सेवा के जरिए दूसरे राज्यों और बड़े शहरों से जोड़ते वक्त दावे तो खूब बड़े किए गए थे, लेकिन ये कोशिशें परवान चढ़ती नहीं दिख रही। अब देहरादून से मुंबई और गुवाहाटी के लिए हवाई सेवा भी बंद हो गई है। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अपनी हवाई सेवाएं दे रही जेट एयरवेज ने दून से मुंबई और गुवाहाटी जाने वाली फ्लाइट्स पर रोक लगा दी है, जिसके बाद से यात्री परेशान हैं। इससे उत्तराखंड आने वाले पर्यटकों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, साथ ही जो लोग यहां से मुंबई-गुवाहाटी जाने वाले थे वो भी परेशान हैं। यात्री इसलिए भी नाराज हैं क्योंकि जेट एयरवेज ने जो हवाई सेवाएं बंद की हैं उनके बारे में यात्रियों को पहले से कोई सूचना नहीं दी गई, ऐसे में उनकी नाराजगी जायज है। बिना सूचना के फ्लाइटों पर रोक लगने के कारण जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर मुम्बई जाने वाले यात्री बेहद नाराज दिखाई दिए। यात्रियों ने साफ कहा कि हवाई सेवा के नाम पर उनके साथ मजाक किया जा रहा है।

यह भी पढें - देहरादून के जौलीग्रांट का जलवा, देश के सबसे पसंदीदा एयरपोर्ट में तीसरे नंबर पर
उन्होंने मुंबई जाने के लिए पहले ही टिकट बुक करा ली थी, शनिवार को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन जब वो एयरपोर्ट पहुंचे तो पता चला कि फ्लाइट रद्द हो गई है। सुबह यात्रियों को फोन पर फ्लाइट रद्द होने का मैसेज आया था, जिस पर वो जौलीग्रांट पहुंचे और अधिकारियों से बातचीत की, लेकिन यहां भी उन्हें टरका दिया गया, कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। जेट एयरवेज के अधिकारी कहने लगे कि आप सभी लोग दिल्ली से फ्लाइट पकड़ लेना, लेकिन इतनी जल्दी दिल्ली पहुंच पाना भी संभव नहीं है। आपको बता दें कि जेट एयरवेज ने देहरादून से मुंबई, गुवाहाटी और कोलकाता के लिए हवाई सेवा शुरू की थी, उस वक्त खूब बड़े दावे किए गए थे, लेकिन अब ये सेवाएं बंद हो गई हैं। जिस वजह से मुंबई से उत्तराखंड आने वाले पर्यटक और फिल्मी सितारों को काफी परेशानी हो रही है। पर्यटकों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।


Uttarakhand News: DEHRADUN TO MUMBAI GUWAHATI JET AIRWAYS FLIGHT STOPPED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें