उत्तराखंड: शादी के एक दिन पहले लापता हो गई दुल्हन..दंग रह गए लड़के वाले

उत्तराखंड में शादी के एक दिन पहले दुल्हन लापता हो गई। परिजनों ने दूल्हा पक्ष को किसी तरह समझा-बुझाकर बारात लाने से रोका, लापता युवती का अब तक पता नहीं चला है।

Bride missing before marriage in uttrakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज उत्तराखंड, बड़ी खबर उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Breaking News Uttarakhand, Big News Uttarakha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

घर में बारात के आने की तैयारी थी....निकाह के लिए नाते-रिश्तेदार घर पर आ चुके थे, अगले दिन शादी होनी थी, लेकिन शादी के एक दिन पहले ही दुल्हन लापता हो गई। मामला हरिद्वार का है, जहां बारात आने के एक दिन पहले दुल्हन गायब हो गई, उसका अब तक सुराग नहीं लग पाया है। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। गायब लड़की की तलाश की जा रही है, लेकिन वो कहां है...किस हाल में है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं दुल्हन के गायब होने के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां शनिवार को 19 साल की युवती की शादी अपनी रिश्तेदारी में होने वाली थी। निकाह की सभी तैयारियां पूरी हो गई थी। मेहमान घर पर आ चुके थे। इसी बीच शादी के एक दिन पहले यानि शुक्रवार को युवती ने कहा कि वो पीठ बाजार स्थित ब्यूटी पार्लर जा रही है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी...सुसाइड नोट पर लिखा ‘हम अगले जन्म में मिलेंगे’
ब्यूटी पार्लर की बात कह कर युवती ब्यूटी पार्लर के लिए निकल गई, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। लड़की को घर से गए हुए कई घंटे हो गए तो परिजन परेशान हो गए उन्होंने लड़की की तलाश शुरू कर दी। परिजन ब्यूटी पार्लर गए तो वहां पता चला कि लड़की तो काफी समय पहले ही वहां से जा चुकी है। ये सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पूरा इलाका खंगालने के बाद भी जब लड़की का पता नहीं चला तो परिजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। शनिवार को युवती की बारात आने वाली थी, पर लड़की तो गायब हो चुकी थी इसीलिए परिजनों ने दूल्हा पक्ष को किसी तरह स्थिति समझाकर बारात को आने से रोका। लड़की का मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस लापता दुल्हन की तलाश में सीआईयू की मदद ले रही है। शादी से पहले लड़की के गायब होने के लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।


Uttarakhand News: Bride missing before marriage in uttrakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें