पहाड़ में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी गाड़ी..1 व्यक्ति की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

पहाड़ में दुर्घटनाओं का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच एक और भीषण हादसा हुआ है, जिसमें 1 शख्स की मौत और दो गंभीर रूप से घायल हैं।

Road accident at chamoli uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज उत्तराखंड, बड़ी खबर उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Breaking News Uttarakhand, Big News Uttarakha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ में अगर आप वाहन चला रहे हैं, तो कृपया आराम से चलाएं। ध्यान रखिए कि सबसे पहले जिंदगी जरूरी है। इसलिए सड़क सुरक्षा के नियमों का हमेशा पालन करे। अब जब यात्रा सीजन बढ़ने वाला है, तो ऐसे में पहाड़ में हादसे भी बढ़ने लगते हैं। एक और हादसा चमोली जिले में हुआ है...जहां थराली से रतगांव जा रही यूटीलिटी वैन डुंगरी मेन तिराहे पर खाई में गिर गई। इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा इस हादसे में गाड़ी का चालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। बताया गया कि ये गाड़ी थराली से रतगांव की तरफ जा रही थी। डूंगरी-मेन तिराहा के पास गाड़ी खाई में समा गई। दुर्घटना में राय सिंह की मौत हो गई, जो कि थराली के रहने वाले थे। पिकअप चालक विनोद गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर घायल को चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसा…200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत
आपको बता दें कि एक दिन पहले ही उत्तराकंड के देहरादून से एक और हादसे की खबर सामने आई थी। ये हादसा देहरादून के विकासनगर में हुआ था। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक छात्र की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल सुबह विकासनगर बाढ़वाला नहर बैंड के पास छात्र की बाइक से एक मैक्स भिड़ गई। खबर है कि बाइक पर तीन छात्र सवार थे। सुबह 7:00 बजे के करीब बाढ़वाला नहर बैंड के पास बाइक सवार छात्रों की मैक्स से टक्कर हो गई। बाइक बाढ़वाला से जीवनगढ़ की तरफ जा रही थी और इसी दौरान ये हादसा हुआ। बाइक सवार अनुज रावत, जिसकी उम्र 16 साल थी..उसकी मौके पर ही मौत हो गई।अनुज रावत के परिवार को इस दुर्घटना की खबर की गई तो घर में मातम पसरा हुआ है। इसके अलावा इस हादसे में नवीन और प्रियांशु नाम के छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।


Uttarakhand News: Road accident at chamoli uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें