उत्तराखंड: मेले में घूमने गए थे रुद्रपुर के पति-पत्नी..झूला टूटने से दोनों की मौत..बेटा गंभीर रूप से घायल

एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई और बेटा गंभीर रूप से घायल है।

Uttarakhand couple died in pilibhit - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज उत्तराखंड, बड़ी खबर उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Breaking News Uttarakhand, Big News Uttarakha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

आप भी किसी ना किसी दिन साल में एक बार मेले घूमने जरूर जाते होंगे। मेले में घूमती चरखियां और बड़े बड़े झूले देखकर आपका भी मन उनमें बैठने के लिए करता होगा। लेकिन कभी आपने ये सोचा है कि मेले में इन सब बातों पर सुरक्षा मानकों का कैसा ध्यान रखा जाता है ? वो पति-पत्नी भी खुशी खुशी एक मेले में घूमने गए थे लेकिन सोचा भी नहीं था कि वो उनकी जिंदगी का आखिरी दिन साबित होगा। उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक परिवार ने ऐसा ही कुछ दिल दहला देने वाला मंजर अपनी आंखों के सामने देखा है। एक दम्पत्ति की झूला झूलने के दौरान पालकी टूटने से मौत हो गई। इस हादसे में जबकि इस घटना में उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौत की खबर जबसे परिजनों को दी गई है, तबसे घर में कोहराम मचा है। आइए अब आपको इस मामले के बारे में सब कुछ बता देते हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड में भूकंप...उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग समेत कई इलाकों में सहमे लोग
बताया जा रहा है कि 11 अप्रैल को रुद्रपुर के शिवनगर निवासी अशोक अपने ससुराल पीलीभीत गया था। इसके बाद वो अपनी पत्नी और बेटे को लेकर मंझौला मेले में गया। इसके बाद मेले में तीनों झूला झूलने के लिए बैठ गए थे। इसी झूले में झूलने के दौरान उनकी पालकी टूट गई और तीनों काफी ऊंचाई से नीचे गिर गए। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। तुरंत ही तीनों को अस्पताल ले जाया गया। अस्ताल में डॉक्टरों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा उनके बेटे गौरव गंभीर रूप से घायल है। उसे बरेली रेफर कर दिया गया है। आनन फानन में परिजन जब तक पीलीभीत के अस्पताल पहुंचते...तब तक पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी। इसलिए हम भी आपसे ये ही अपील करना चाहते हैं कि मेले के दौरान झूलों में बैठने की उतावली ना करें बल्कि पहले सुरक्षा मानक की पड़ताल कर लें।


Uttarakhand News: Uttarakhand couple died in pilibhit

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें