देहरादून में IPL फैन पार्क लगाएगी आईपीएल कमेटी..20-21 अप्रैल को देखिए लाइव क्रिकेट

दून के क्रिकेटप्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। आईपीएल कमेटी दून में आईपीएल फैन पार्क लगाने जा रही है।

ipl fan park in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज उत्तराखंड, उत्तराखंड बड़ी खबर, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, breaking news Uttarakhand, Uttarakhand big ne, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

इन दिनों पूरा देश आईपीएल के रंग में रंगा हुआ है, हर तरफ क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है। इसी बीच दून के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है, अब राजधानी देहरादून के क्रिकेट प्रेमी भी आईपीएल के मैच बड़ी स्क्रीन पर लाइव देख सकेंगे। क्रिकेट प्रेमियों की मांग पर आईपीएल कमेटी देहरादून में आईपीएल फैन पार्क लगाने जा रही है। कमेटी की तरफ से 20 और 21 अप्रैल को देहरादून में फैन पार्क लगाया जाना प्रस्तावित है। आईपीएल कमेटी ने ये जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है। हालांकि फैन पार्क कहां लगाया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके लिए अभी लोकेशन तय नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों ने बताया है कि आइपीएल कमेटी देहरादून के रेंजर्स मैदान व सर्वे ऑडिटोरियम में फैन पार्क लगाने पर विचार कर रही है।आईपीएल फैन पार्क में क्रिकेटप्रेमी क्रिकेट के साथ-साथ दूसरी एक्टिविटिज में भी हिस्सा ले सकेंगे।

यह भी पढें - देहरादून क्रिकेट स्टेडियम में जलवा दिखाएंगे क्रिस गेल, आ रही है वेस्टइंडीज की टीम
आइपीएल फैन पार्क को स्टेडियम का लुक देकर लाइव आइपीएल के मैच दिखाए जाएंगे। इसमें स्क्रीन पर लाइव मैच के अलावा म्यूजिक, क्रिकेट संबंधित दुकानें, किड्स जोन, फूड स्टॉल समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी। युवा मैच का आनंद लेने के साथ ही खूब मस्ती करेंगे। आईपीएल कमेटी ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार 20 व 21 अप्रैल शनिवार व रविवार को देहरादून में फैन पार्क लगाया जाएगा। फैन पार्क में दूनवासी 20 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस व दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब और 21 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स के मुकाबले फैन पार्क की स्क्रीन पर लाइव देख सकेंगे। बच्चों और बड़ों दोनों ही यहां मैच और फन एक्टिविटिज का मजा ले सकेंगे। बच्चों के लिए फैन पार्क में खास इंतजाम किए जाएंगे।


Uttarakhand News: ipl fan park in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें