देहरादून: परेड ग्राउंड में दारू पीकर धुत पड़ी मिली लड़की...मचा हड़कंप

देहरादून के परेड ग्राउंड में एक महिला नशे में धुत मिली है। पुलिस उस महिला को उठाकर अस्पताल ले गई।

GIRL FOUND DRUNK IN DEHRADUN PARADE GROUND - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज उत्तराखंड, उत्तराखंड बड़ी खबर, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, breaking news Uttarakhand, Uttarakhand big ne, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कहते हैं कि शराब का नशा सिर चढ़कर बोलता है इसलिए ये स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। शराब पीने के लिए लोग अलग अलग तरह की वजहें तलाशते हैं लेकिन ये क्या वजह रही होगी कि एक लड़की देहरादून के परेड ग्राउंड में ही नशे में धुत पड़ी मिली? जी हां हम बात राजधानी देहरादून की ही कर रहे हैं। देहरादून के परेड ग्राउंड में एक लड़की बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ी मिली। जब लोगों ने ये नजारा देखा, तो भौंचक्के रह गए। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में खबर कर दी। पुलिस को जैसे ही ये खबर मिली तो एक टीम मौके पर पहुंची। मौके पर ही पुलिस ने पाया कि लड़की ने बेहद ही ज्यादा शऱाब पी रखी थी। इस वजह से वो बेहोश हो गई थीं। तुरंत ही लड़की का रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया और उसे पुलिस की टीम द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में ड्यूटी पर तैनात जवान की हत्या..जंगल में लाश मिलने से मचा हड़कंप
मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि लड़की की उम्र 20 से 22 साल की रही होगी। वो काफी देर से जमीन में बैठकर शराब पी रही थी। इसके बाद उस पर शराब का नशा कुछ इस कदर चढ़ा कि वो जमीन पर ही लेट गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की खबर पुलिस को दी। पुलिस का इस बारे में कहना है कि जांच के बाद पाया गया कि लड़की ने बेहद शराब पी रखी थी और इसी वजह से वो बेहोश हुई। बाद में उसे ई-रिक्शा की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। अब सवाल ये है कि उत्तराखंड की जवानी को ये हो क्या रहा है ? क्या नशा इस कदर हावी हो गया है ? या फिर लड़की के शराब पीने की कुछ और ही वजह रही होगी ? ये तो बाद में ही पता चल पाएगा। फिलहाल इतना जरूर है कि लड़की को इस हाल में देखकर मौके पर मौजूद हर शख्स दंग रह गया।


Uttarakhand News: GIRL FOUND DRUNK IN DEHRADUN PARADE GROUND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें