दुखद: उत्तराखंड में चुनाव ड्यूटी के दौरान होमगार्ड का निधन..हार्ट अटैक बना मौत की वजह

उत्तराखंड में चुनाव ड्यूटी पर तैनात यूपी के होमगार्ड की अचानक मौत हो गई। डॉक्टर्स ने मौत की वजह हॉर्ट अटैक बताई है।

HOMEGUARD JAWAN DIED IN UTTARAKHAND - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज, हिंदी न्यूज उत्तराखंड, बड़ी खबर उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand breaking n, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में चुनाव ड्यूटी कर रहे होमगार्ड की अचानक मौत हो गई। होमगार्ड की मौत की वजह हार्ट अटैक होना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि होमगार्ड हरिद्वार लोकसभा सीट पर रुड़की में चुनाव ड्यूटी पर तैनात था, इसी दौरान होमगार्ड की अचानक तबीयत बिगड़ गई। तबीयत खराब होने पर पुलिसकर्मी होमगार्ड को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसकी जान बच नहीं सकी। इलाज के दौरान होमगार्ड की मौत हो गई। दरअसल रुड़की के माधोपुर गांव में यूपी के इटावा जिले से होमगार्ड की एक बटालियन मतदान के दिन चुनाव ड्यूटी में आई थी। इन्हीं होमगार्ड्स में धर्मपाल भी शामिल था, जो कि लखीमपुर खीरी जिले के मन्ना गांव का रहने वाला था। सुबह 8 बजे चुनाव ड्यूटी के दौरान धर्मपाल की अचानक तबियत बिगड़ गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी और धर्मपाल को अस्पताल ले गए।

यह भी पढें - देहरादून: होमगार्ड ने निभाया वर्दी का फर्ज, अपनी ईमानदारी से जीता सभी का दिल
सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान धर्मपाल की मौत हो गई। होमगार्ड की मौत की खबर मिलते ही डीएम दीपक रावत, एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी और एसपी क्राइम मंजूनाथ टी सिविल अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों से जानकारी ली। डॉक्टर्स ने होमगार्ड की मौत की वजह हॉर्ट अटैक होना बताई है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस प्रशासन ने लखीमपुर खीरी के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को जानकारी दे दी है। मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। होमगार्ड का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराकर देर शाम शव को पैतृक गांव रवाना कर दिया गया। होमगार्ड का शव एंबुलेंस से उसके पैतृक गांव भेजा गया। फिलहाल होमगार्ड के जवान की मौत की खबर उसके परिजनों को दे दी गई है और तबसे घर में मातम पसरा हुआ है।


Uttarakhand News: HOMEGUARD JAWAN DIED IN UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें