देहरादून में भीषण हादसा..बाइक पर सवार 16 साल के छात्र की मौत..दो गंभीर रूप से घायल

देहरादून में एक बार फिर से सडक पर कोहराम मचा है। बाइक से स्कूल जा रहा छात्र हादसे का शिकार हुआ और मौत के मुंह में समा गया।

BIKE ACCIDENT IN DEHRADUN VIKASNAGAR STUDENT DIED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज, हिंदी न्यूज उत्तराखंड, बड़ी खबर उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand breaking n, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून..कहने को तो उत्तराखंड की राजधानी है लेकिन यहां की सड़कें किसी भी वक्त किसी की भी जान ले सकती हैं। कभी तेज रफ्तार से चलती गाड़ियां, कभी तेज रफ्तार और कभी खुद की लापरवाही से बे-वक्त ही लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं। सबसे खास बात ये है कि बीते कुछ वक्त से जितने भी हादसे हुए हैं, उनमें ज्यादातर हादसे दोपहिया वाहनों के हुए हैं। इस बीच एक और हादसे की खबर सामने आई है। ये हादसा देहरादून के विकासनगर में हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक छात्र की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दरअसल सुबह विकासनगर बाढ़वाला नहर बैंड के पास छात्र की बाइक से एक मैक्स भिड़ गई। खबर है कि बाइक पर तीन छात्र सवार थे। सुबह 7:00 बजे के करीब बाढ़वाला नहर बैंड के पास बाइक सवार छात्रों की मैक्स से टक्कर हो गई। बाइक बाढ़वाला से जीवनगढ़ की तरफ जा रही थी और इसी दौरान ये हादसा हुआ। बाइक सवार अनुज रावत, जिसकी उम्र 16 साल थी..उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड: लड़के ने पहले सेल्‍फी ली...फिर प्रेमिका को वॉट्सएप किया और खुदकुशी कर ली
अनुज रावत के परिवार को इस दुर्घटना की खबर की गई तो घर में मातम पसरा हुआ है। इसके अलावा इस हादसे में नवीन और प्रियांशु नाम के छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। नवीन को घायल हालत में लेहमन अस्पताल हरबर्टपुर में भर्ती कराया गया है। उधर प्रियांशु की हालत ज्यादा गंभीर है और उसेमहंत इंद्रेश अस्पताल देहरादून में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल मैक्स वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल इस मामले में किसी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। एक बार फिर से हमारी आपसे अपील ये है कि दोपहिया वाहन चाते वक्त कुछ बातों का ध्यान रखें। हेलमेट पहनें क्योंकि इसी में आपकी सुरक्षा है। दूसरी बात बाइक पर दो ही लोग सवार होते हैं..याद रखिए ओवरलोंडिंग हमेशा घातक साबित होती है।


Uttarakhand News: BIKE ACCIDENT IN DEHRADUN VIKASNAGAR STUDENT DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें