देहरादून में बेलगाम सिटी बस, बुजुर्ग महिला को रौंदा..मौके पर ही हुई मौत

बेटी से मिलने के लिए देहरादून आई बुजुर्ग महिला को सिटी बस ने कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

city bus dehradun women died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, देहरादून सिटी बस, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, Dehradun City Bus, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

दून की सड़कों पर बेलगाम दौड़ती सिटी बसें लोगों की जान ले रही हैं। डीएल चौक पर तेज रफ्तार सिटी बस ने 56 साल की महिला को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत के बाद बस का ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि 56 साल की बुजुर्ग महिला अपनी बेटी को मिलने के लिए देहरादून आई हुई थी। डीएल रोड चौक पर महिला जैसे ही बस से नीचे उतरी, बस के ड्राइवर ने बस बैक कर दी। इसी दौरान महिला बस के अगले टायर के नीचे आ गई। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर बस छोड़ कर फरार हो गया। आपको बता दें कि दून में पब्लिक ट्रांसपोर्ट बेलगाम हैं। सिटी बस, रोडवेज और विक्रमों की तेज रफ्तार लोगों की जान पर भारी पड़ रही है। शहर में आए दिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन पब्लिक ट्रांसपोर्ट्स पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में सड़क पर ‘कोहराम’, भीषण हादसे में भाई-बहन की मौत
मृतक महिला का नाम शीला देवी बताया जा रहा है। वो अपने पति राजपाल सिंह और पोते के साथ देहरादून आई हुई थी। करीब पौने 2 बजे वो रिस्पना से डीएल रोड जाने वाली सिटी बस पर में सवार हुए। डीएल चौक पहुंचने के बाद तीनों बस से उतरे, इसी दौरान ड्राइवर ने बस बैक कर दी और शीला देवी अगले टायर के नीचे कुचल गई। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही नालापानी चौकी और डालनवाला थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी ड्राइवर फरार हो गया था। मृतका के पति ने बताया कि डीएल रोड पर उसकी बेटी का ससुराल है, वे उससे मिलने आए हुए थे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इतना जरूर है कि देहरादून में सिटी बस चालक वास्तव में बेलगाम हो गए हैं। इन पर अंकुश लगाना जरूरी है।


Uttarakhand News: city bus dehradun women died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें