देहरादून में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

एक बार फिर से एक हादसा हुआ और दो युवकों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। परिवारों में मातम का माहौल है।

ROAD ACCIDENT IN DEHRADUN TWO PEOPLE DIED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, देहरादून एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, Dehradun Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हर दिन होते हादसों से जगह जगह हाहाकार मच रहा है। एक बार फिर से एक भीषण हादसा हुआ है, जिसमें दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी। बड़ी बात ये है कि एक बार फिर से राजधानी देहरादून में ये हादसा हुआ है। सवाल ये है कि आखिर कब तक इस तरह के हादसों से राजधानी में कोहराम मचता रहेगा। बताया जा रहा है कि ये हादसा देहरादून के पटेल नगर के शिमला बाईपास रोड पर हुआ है। यहां वन विहार कॉलोनी में एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में एक बाइक आ गई। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक पर सवार होकर वन विहार कॉलोनी के अंदर जा रहे थे। इस बीच सामने से एक यूटिलिटी वैन आ रही थी और इससे बचने के प्रयास में बािक अनियंत्रित हो गई। इस दौरान बाइक के पीछे से एक ट्रक आ रहा था।

यह भी पढें - उत्तराखंड: पूर्णागिरी धाम के दर्शन करने आई थी बच्ची, नदी में डूबने से हुई मौत
ट्रक ड्राइवर को संभलने का मौका तक नहीं मिला और बाइक को कुचलकर आगे बढ़ गया। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया, तुरंत ही स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को खबर दी गई लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों युवकों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मौके से ट्रक चलाने वाले मुस्तकीम नाम के शख्स को हिरासत में ले लिय़ा है। इसके साथ ही ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक हिंदू वाला थाना सहसपुर का रहने वाला है। पुलिस द्वारा दोनों युवकों के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है और शवों को कब्जे में ले लिया गया। कुल मिलाकर कहें तो एक बार फिर से एक भीषण हादसे से देहरादून में सड़क पर ही कोहराम मच गया। हमारी भी आपसे अपील ये ही है कि हर हाल में गाड़ी चलाने के दौरान सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें। याद रखें कि दुर्घटना से भली देर होती है।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT IN DEHRADUN TWO PEOPLE DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें