उत्तराखंड: तेज रफ्तार कार बिजली के पोल से टकराई, फिर नहर में गिरी...3 लोगों की मौत

उत्तराखंड में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। भीषण हादसे में कार सीधा नहर में जा समाई, जिसमें तीन लोगों की मौत की खबर है।

ROAD ACCIDENT AT HARIDWAR THREE PEOPLE DIED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हरिद्वार, हरिद्वार न्यूज, उत्तराखंड एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Haridwar, Haridwar News, Uttarakhand Acciden, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में एक बार फिर से दर्दनाक हादसा पेश आया है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक कार नहर में समाई है। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि एक बिजली के पोल से टकराई, जिस वजह से बिजली का पोल भी टूटकर गिर गया। ये हादसा हरिद्वार के ज्वालापुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे में एक भेलकर्मी समेत तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि, हाईवे पर रानीपुर झील की तरफ से एक कार ज्वालापुर की तरफ जा रही थी। इस बीच जूर्स कंट्री के पास कार का चालक कार से अपना नियंत्रण खो बैठा। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि पहले बिजली के पोल से टकराई और इसके बाद सीधे नहर में जा समाई। इसके बाद मौके पर हड़कंप की स्थिति बन गई। राहगीरों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और पुलुस की टीम ने तुरंत ही रेस्क्यू ऑपरेशन चला दिया। क्रेन मंगवाकर कार को बाहर निकाला गया ।

यह भी पढें - उत्तराखंड में सड़क पर ‘कोहराम’, भीषण हादसे में भाई-बहन की मौत
कार्यवाह कोतवाली प्रभारी विकास भारद्वाज और रेल चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी ने रेस्क्यू ऑपरेशन करते हुए तीनों लोगों को बाहर निकाला। तुरंत ही सभी को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में प्रभात चौहान (30 साल) , सचिन चौहान (34 साल) और उमाकांत उपाध्याय (30 साल) नाम के युवकों की मौत हुई है। पुलिस ने इस बात की खबर परिजनों को दी और परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। प्रभारी कोतवाल विकास भारद्वाज ने मीडिया को बताया है कि सचिन चौहान भेल में काम करते थे। इसके अलावा प्रभात चौहान संविदा पर भेल में ही काम करता था। इसके अलावा उमाकांत उपाध्याय टाटा कंपनी में काम करता था। कुल मिलाकर कहें तो एक बार फिर से एक भीषण हादसे से उत्तराखंड में कोहराम मच गया।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT AT HARIDWAR THREE PEOPLE DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें