देहरादून में दो दर्दनाक हादसों से ‘कोहराम’, दो लोगों की मौत

राजधानी देहरादून में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं और एक बार फिर से यहां दो भीषण हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

DEHRADUN ROAD ACCIDENT TWO PEOPLE DIED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, देहरादून एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, Dehradun Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हर दिन होते हादसों में किसी ना किसी की जान जा रही है। खासतौर पर राजधानी देहरादून में आए दिन हादसों से कोहराम मच रहा है। इस बीच देहरादून में फिर से दो दर्दनाक हादसे हुए हैं,. जिनमें दो लोगों की मौत की खबर है। पहला हादसा मांडुवाला में हुआ, जहां पानी के टैंकर की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा हादसा बंजारावाला में हुआ...जहां ट्रक की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। बुद्धवार को दो बजे के करीब टीका राम चौक बंजारावाला के पास ये हादसा हुआ है। खबर है कि एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला एक सेल्समैन बाइक से मोथरावाला से शिमला बाइपास की ओर आ रहा था। इस बीच एक ट्रक कारगी चौक से मोथरावाला की तरफ जा रहा था। बाइक और ट्रक की टीका राम चौक बंजारावाला के पास भिडंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। तुरंत ही पुलिस को इस बारे में खबर की गई, पुलिस ने घायल को दून अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में खौफनाक हत्याकांड..लाश को बोरे में भरकर झाड़ियों में फेंका, शरीर पर कई निशान
इसके अलावा दूसरा हादसा बुद्धवार को ही करीब शाम साढ़े पांच बजे मांडुवाला के पास हुआ। खबर है कि पुलिस चौकी झाझरा को इस बात की खबर की गई थी। खबर मिने के बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची, तो देखा कि डॉल्फिन कॉलेज के पास एक युवक रोड पर ही मृत पड़ा है। बताया जा रहा कि मृतक के पास ही पानी का एक टैंकर खड़ा था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, तो पता चला कि युवक बुलेट पर सवार था और उसकी बाइक टैंकर के पिछले टायर की चपेट में आ गई। इससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और दून अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक की पहचान सोनम के रूप में हुई है, जो कि तिब्बती कॉलोनी, मांडुवाला का रहने वाला था। टैंकर वेंकी कंपनी मांडुवाला का बताया जा रहा है। देहरादून में हुए इन दोनों मामलों में पुलिस ने ट्रक और टैंकर को कब्जे में ले लिया है और साथ ही चालकों को हिरासत में लिया है।


Uttarakhand News: DEHRADUN ROAD ACCIDENT TWO PEOPLE DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें