दुखद खबर: छत्तीसगढ़ में नक्सली अटैक...BSF के 4 जवान शहीद, दो जवान घायल

लोकतंत्र के महापर्व से पहले नक्सलियों के नापाक इरादों से कोहराम मच गया। देश ने अपने 4 वीर सपूतों को खो दिया है।

chhattisgarh kanker naxal encounter bsf - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, छत्तीसगढ़ नक्सली, बीएसएफ नक्सल मुठभेड़,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Chhattisgarh Naxalite, BSF Naxal Encounter, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक तरफ देशभर में लोकसभा चुनाव का शोरगुल और दूसरी तरफ 4 शहीदों के परिवारों में गूंजती चीखें। एक तरफ चुनाव की सरगर्मियां और दूसरी तरफ देश के 4 वीर सपूत देश के लिए कुर्बान हो गए। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नापाक इरादों वाले नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ में कोहराम मचाया है। छत्तीसगढ़ के कांकेर में आज सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। दुख की बात ये है कि इस मुठभेड़ में BSF के चार जवान शहीद हो गए। इसके अलावा दो अन्य जवान घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि बीएसएफ की टीम सर्च ऑपरेशन के लिए निकली थी। कांकेर के पंखाजूर के पास के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षा बलों की टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि नक्सली घात लगाकर बैठे थे और अचानक ही टीम पर हमला बोल दिया। तुरंत ही इस बात की सूचना हाई कमांड को दी गई और इसके बाद मौके पर अतिरिक्स फोर्स भेजी गई।

यह भी पढें - 6 साल के मासूम को देश का सलाम, प्रेरणादायक काम के लिए स्कूल ने दिया सम्मान
बताया जा रहा है कि सुबह 11.45 पर शुरू हुई ये मुठभेड़ लगातार जारी है। नक्सलियों ने BSF की 114वीं बटालियन की टीम को निशाना बनाया है। हालांकि अब तक खबर ये मिल रही है कि इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है। मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की खबर है।



Uttarakhand News: chhattisgarh kanker naxal encounter bsf

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें