देहरादून के ऑटो चालकों का फैसला..‘मोदी की रैली में लोगों को फ्री में ले जाएंगे’

देहरादून के ऑटो चालकों ने पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में फ्री में सवारी ले जाने का फैसला किया है। जबकि दूसरे वाहन 5 से दस रुपये में लोगों को सभास्थल तक पहुंचाएंगे।

DEHRADUN AUTO UNION BIG IITIATIVE - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी उत्तराखंड, नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, PM Modi Uttarakhand, Narendra Modi Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, लोकसभा चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। पीएम के फैंस अलग-अलग तरीकों से उनके प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं। इन फैंस की लिस्ट में अब देहरादून के ऑटो चालकों का नाम भी शुमार हो गया है। दून में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए दून के ऑटो चालकों ने बड़ा ऐलान किया। ऑटो चालकों ने दून में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में लोगों को फ्री में पहुंचाने का फैसला किया है। ऑटो चालक इस दिन लोगों को मुफ्त में सभास्थल तक पहुंचाएंगे। दून ऑटो यूनियन ने ये ऐलान किया है। वहीं विक्रम, मैजिक, ई-रिक्शा और सिटी बस संचालक महज 5 और दस रुपये में सवारियों को परेड ग्राउंड तक लेकर जाएंगे। इस संबंध में विक्रम, ऑटो, ई-रिक्शा, मैजिक एवं सिटी बस एसोसिएशन के पदाधिकारियों की एक बैठक बीजेपी महानगर कार्यालय में हुई, जिसमें महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। बैठक में दोपहर दो बजे से शाम सात बजे तक ये व्यवस्था लागू रखने की बात कही गई। महानगर कार्यालय में ऑटो, ई-रिक्शा, विक्रम, मैजिक, सिटी बस से संबंधित एसोसिएशन की बैठक के बाद मेयर सुनील उनियाल गामा ने 22 प्रचार वाहनों को रवाना किया।

यह भी पढें - श्रीनगर गढ़वाल आएंगे पीएम मोदी, चुनावी जनसभा के लिए हो रही है बड़ी तैयारी
ऐलान से पहले दून ऑटो यूनियन के अध्यक्ष राम सिंह एवं मंत्री नरेंद्र कुमार ने कहा कि हम भी देश के चौकीदार हैं। उनकी यूनियन के पदाधिकारी अपने वाहन नि:शुल्क चलाएंगे, जबकि अन्य ऑटो चालक 10 रुपये में लोगों को परेड ग्राउंड तक पहुंचाने का काम करेंगे। विक्रम, सिटी बस, मैजिक, ई-रिक्शा आदि यूनियन से जुड़े पदाधिकारियों ने भी पांच और 10 रुपये में सवारी परेड ग्राउंड तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है। मेयर सुनील उनियाल गामा ने वाहन एसोसिएशन के इस फैसले की सराहना की। आपको बता दें कि उत्तराखंड के देहरादून में 5 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह है। सभा का आयोजन परेड ग्राउंड में होगा। बीजेपी ने अपने सभी पन्ना प्रमुखों को अपने-अपने इलाकों में सक्रिय रहने और मतदाताओं से जनसभा में शामिल होने के लिए संपर्क करने के निर्देश दिए हैं।


Uttarakhand News: DEHRADUN AUTO UNION BIG IITIATIVE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें