उत्तराखंड: ड्यूटी पर जा रहा सेना का जवान लापता... ढूंढने में मदद करें, शेयर करें

उत्तराखंड से एक बार फिर से मदद की अपील है। ज्यादा से ज्यादा शेयर करें क्योंकि इस बार एक फौजी को उसके घर पहुंचाना है।

uttarakhand jawan missing from pauri garhwal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पौड़ी गढ़वाल, पौड़ी गढ़वाल न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Pauri Garhwal, Pauri Garhwal News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक बार फिर से उत्तराखंड के हर शख्स हम मदद की अपील करते हैं। चुनावी खबरों से बाहर निकलकर पहाड़ के एक फौजी की मदद के लिए आगे बढ़िए। पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले विक्रम सिंह बिष्ट अपने घर से फौज की ड्यूटी ज्वॉइन करने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि 16 मार्च को विक्रम सिंह बिष्ट मध्यप्रदेश के लिए निकले थे लेकिन अब तक वो वहां नहीं पहुंचे। ऐसे में सवालिया निशान खड़ा होता है कि आखिर विक्रम कहां लापता हो गए? उनकी मां नंदा बिष्ट और पत्नी पूजा बिष्ट को बार बार उनकी फिक्र सता रही है। आप भी नीचे दिए नंबरों पर इस परिवार की मदद कर सकते हैं। पहले आपको फौजी विक्रम सिंह बिष्ट के बारे में कुछ जानकारियां दे देते हैं। विक्रम सिंह बिष्ट का रंग सांवला है और और उनका कद 5 फुट 3 इंच है। राज्य समीक्षा की टीम ने विक्रम सिंह बिष्ट की पत्नी पूजा बिष्ट से बातचीत की है और उनका कहना है कि 16 मार्च से उनके पति लापता है। आगे जानिए पूरी डीटेल और कृपया करके शेयर जरूर करें।

अगर आपको भी विक्रम सिंह बिष्ट के बारे में कुछ जानकारी मिलती है, तो इन नंबरों पर संपर्क करें। उनकी मां नंदा बिष्ट का फोन नंबर 8865987904 है। इसके अलावा आप उनकी पत्नी पूजा बिष्ट को भी इस बात की जानकारी दे सकते हैं। उनका नंबर 9997028451 है। इसके अलावा आप इस बारे में कोटद्वार (पौड़ी) के प्रभारी निरीक्षक के फोन नंबर 9411112850 पर भी जानकारी दे सकते हैं और एसआई मनोज रावत के नंबर 7060440201 पर भी इसकी जानकारी दे सकते हैं। ये वक्त एक जवान को उसके परिवार से मिलाने का है, इसलिए मदद जरूर करें। पौड़ी गढ़वाल पुलिस ने भी इस बारे में पोस्ट शेयर की है...देखिए।

#Ssppauri #Paurigarhwalpolice #Uttarakhandpolice

#Missing

#गुमशुदा_की_तलाश #विक्रम_सिंह_बिष्ट

Posted by Pauri Garhwal Police on Wednesday, April 3, 2019


Uttarakhand News: uttarakhand jawan missing from pauri garhwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें