Video: पहाड़ की हेमा नेगी के नए गीत की धूम, 4 दिन में 1.5 लाख लोगों ने देखा

उत्तराखंड के लिए इस वक्त सबसे जरूरी है परंपरा और संस्कृति को बचाए रखना। एक बेटी ना जाने कितने लंबे वक्त से इस कोशिश में जुटी है।

hema negi karasi new garhwali song - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, हेमा नेगी करासी, गढ़वाली गीत, कुमाऊंनी गीत,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Hema Negi Karasi, Garhwali Song, Kumaon Song, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

तो अगर आप कुछ अलग और कुछ हटकर सुनना चाहते हैं , तो ये गीत आपके लिए है। हेमा नेगी करासी अपने नए गीत के साथ फिर से हाजिर हैं और इस गीत को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 30 मार्च को इस गीत को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है और महज 4 दिनों के भीतर 1.5 लाख से ज्यादा लोग इस गीत को देख चुके हैं। हेमा नेगी कहती हैं कि ‘आप सभी प्रियजन मित्रों ने मेरे द्वारा गाए गए जिन गीतों को सुपर हिट बनाया है | उन्ही गीतों की माला पिरोकर आपके समक्ष लाई हूं उम्मीद करती हूं आप सभी को ये गीत भी जरूर पसंद आएगा, और अपना प्यार आशीर्वाद सदा की तरह जरूर बनाएं रखेंगे’। रुद्रप्रयाग जिले के कांडई गांव की रहने वाली हेमा नेगी करासी को लोग उनके पारंपरिक परिधानों की वजह से ही ज्यादा जानते हैं।

यह भी पढें - Video: आज नया वाला गढ़वाली गीत देखिए, नए गीतकार ये जरूर सुनें
पहाड़ की परंपरा से जुड़ा कोई भी गीत हो, आप कभी हेमा नेगी करासी से सुनिए। जागर में महारथ हासिल कर चुकी हेमा नेगी करासी ने इसके लिए कड़ी मेहनत भी है और इसके दम पर ही इस बेटी ने लोगों के दिलों में राज किया है। एक बार फिर से वो नए गीत के साथ आप सभी के बीच हैं। इस गीत में संगीत देने का काम गुंजन डंगवाल ने किया है। आप भी देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: hema negi karasi new garhwali song

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें