मैच फिक्सिंग विवाद में फंसे उत्तराखंड के ऋषभ पंत ...लोग बोले ‘फिक्स था मैच’..देखिए वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हो रहे मैच के दौरान ऋषभ पंत ने कहा था कि "यह तो वैसे भी चौका जाएगा" हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही। अगली गेंद पर उथप्पा ने चार रन बनाए।

Rishabh pant ipl match - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ऋषभ पंत उत्तराखड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rishabh Pant Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों अपने खेल के लिए कम और खुद से जुड़े विवादों के लिए ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत पर आईपीएल मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर ऋषभ को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। दरअसल हुआ यूं कि दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के 12वें सीजन के दौरान मैच चल रहा था। इसी दौरान ऋषभ पंत की आवाज स्टम्प माइक में कैद हो गई, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। फैंस कह रहे हैं कि मैच पहले से ही फिक्स था। मैच के दौरान जब कोलकाता के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा बल्लेबाजी कर रहे थे तो गेंदबाज के गेंद डालने से पहले ही ऋषभ ये कहते सुने गए गए कि "यह तो वैसे भी चौका जाएगा" हुआ भी बिल्कुल ऐसा ही।

अगली गेंद पर उथप्पा ने चार रन बनाए। कोलकाता का यह बल्लेबाज उस समय युवा गेंदबाज संदीप लामिछाने के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहा था। ipl के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी न इस बारे में क्या लिखा है...जरा पढ़िए


अब ये महज इत्तेफाक है या फिर मैच फिक्सिंग इसे लेकर अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। हां ऋषभ की आवाज स्टम्प माइक में कैद होने के बाद क्रिकेट फैंस को तगड़ा झटका जरूर लगा है।फैंस आईपीएल मैच फिक्स होने की बात कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस चर्चा कर रहे हैं कि मैच के दौरान हुई ये घटना दर्शाती है कि मैच पहले से ही फिक्स था, क्योंकि पंत को यह कैसे पता चला कि अगली गेंद पर क्या होगा, कितने रन मिलने वाले हैं। आपको बता दें कि इस मैच में दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 185 रन के स्कोर पर मैच टाई रहने के बाद सुपर ओवर में तीन रन से जीत दर्ज की। युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने मुकाबले में 99 रनों की पारी खेली। यह आईपीएल के 12 साल के इतिहास में आठवां मौका था जब कोई मैच टाई हुआ। कोलकाता की टीम ने कुल मिलाकर तीसरी बार और दिल्ली ने दूसरी बार सुपरओवर खेला।


Uttarakhand News: Rishabh pant ipl match

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें