पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा...मैक्स गाड़ी के स्टेयरिंग फेल, करीब 14 लोग घायल

उत्तराखंड में एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 14 लोग घायल हुए हैं।

ROAD ACCIDENT AT ALMORA 14 PEOPLE INJURED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड एक्सीडेंट, अल्मोड़ा, अल्मोड़ा न्यूज, अल्मोड़ा एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Accident, Alm, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इस बीच एक और दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। खबर है कि अल्मोड़ा के गरुड़ में ये हादसा हुआ है। जहां यात्रियों से भरी एक मैक्स गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी का नंबर UK02TA164 बताया जा रहा है। इस हादस में 14 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। इनमें से दो लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक स्टेयरिंग फेल होने की वजह से ये हादसा हुआ है। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को इस बारे में खबर कर दी। पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। अब तक मिली जानकारी कहती है कि दो लोगों की हालत बेहद गंभीर है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में लगातार होते हादसों से हाहाकार मच रहा है।

यह भी पढें - देवभूमि का सपूत जम्मू-कश्मीर में शहीद, पहाड़ में शोक की लहर
आपको बता दें कि कल ही काशीपुर में एक हादसा हुआ था, जिसमें अजय और गोपाल नाम के दो लोगों की मौत हो गई थी। अजय की अभी शादी नहीं हुई और गोपाल का एक बेटा और दो बेटियां हैं। अजय और गोपाल दोनों एक साथ किराए के एक कमरे में रहते थे। शनिवार को दोनों ही बाइक से कहीं घूमने निकले थे लेकिन ये जानते नहीं थे ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर बनने वाला है । बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तो मौके पर ही हड़कंप मच गया। राहगीरों ने दोनों घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल के डॉक्टर्स ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT AT ALMORA 14 PEOPLE INJURED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें