उत्तराखंड: कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी को चुनाव आयोग का नोटिस, 48 घंटों में मांगा जवाब

लीजिए….गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याी मनीष खंडूड़ी को चुनाव आयोग की तरफ से नोटिस जारी कर दिया गया है।

Notice to manish khanduri - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, मनीष खंडूड़ी, पौड़ी लोकसभा, गढ़वाल लोकसभा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Manish Khanduri, Pauri Lok Sabha, Garhwal Lok Sa, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां चरम पर हैं और पार्टियों की तरफ से अपने अपने महारथी मैदान में उतार दिए गए हैं इस बीच देश में चुनाव आचार संहिता लागू है और महारथियों को जरा संभलकर कदम रखना होगा। अगर कोई आचार संहिता का उल्लंघन करता है तो, चुनाव आोग द्वारा एक्शन लिया जाता है। इस बीच खबर आ रही है कि गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी को चुनाव आयोग की तरफ से नोटिस जारी कर दिया गया है। उन्हें 48 घंटे के भीतर इस बारे में जवाब भी देना है। अब ये भी जान लीजिए कि आखिर क्यों चुनाव आयोग की तरफ से मनीष खंडूड़ी को नोटिस जारी किया गया है। दरअसल युवा कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिना अनुमति लिए मनीष खंडूड़ी के पक्ष में प्रचार किया है। इसके बाद मनीष खंडूड़ी को चुनाव आयोग की तरफ से नोटिस भेजा गया और सवाल पूछा गया कि आखिर किसकी अनुमति से सोशल मीडिया पर ये प्रचार-प्रसार किया गया है।

यह भी पढें - उत्तराखंड के लिए दुखद खबर, पहली पोस्टिंग पर जा रहे जवान का निधन
चुनाव आयोग की तरफ से प्रत्याशियों और पार्टियों को अनुमती के बाद ही चुनावी प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिये गये हैं। इस मामले में उप जिला निर्वाचन अधिकारी एसके बरनवाल ने मीडिया को जानकारी दी है कि युवा कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिना अनुमति लिए कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी के पक्ष में प्रचार किया है। इस वजह से मनीष खंडूड़ी को नोटिस भेजा गया है और सवाल किया गया है आखिर किसकी परमीशन से इस तरह का प्रचार प्रसार सोशल मीडिया में किया गया है। अगर तय वक्त के भीतर संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया, तो आयोग द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी। कुल मिलाकर कहें तो इस वक्त मनीष खंडूड़ी के लिए ये एक बुरी खबर साबित हो सकती है 48 घंटे के भीतर युवा कांग्रेस और मनीष खंडूड़ी की तरफ से क्या जवाब दाखिल किया जाएगा? ये देखना होगा।


Uttarakhand News: Notice to manish khanduri

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें