उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा...बाइक पर घूमने जा रहे दो युवकों की मौत

उत्तराखंड में एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है।

ROAD ACCIDENT AT KASHIPUR TWO DIED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड हादसा, काशीपुर, काशीपुर बाइक एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Incident, Kashipur, Kashipur, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हर दिन होते हादसे और सड़क पर मचती चीख पुकार...उत्तराखंड में हर दिन होते रोड एक्सीडेंट से हड़कंप मचा हुआ है। अजय और गोपाल भी ऐसे ही एक हादसे का शिकार हो गए और इस दुनिया से चले गए। अजय की अभी शादी नहीं हुई और गोपाल का एक बेटा और दो बेटियां हैं। अजय और गोपाल दोनों एक साथ किराए के एक कमरे में रहते थे। शनिवार को दोनों ही बाइक से कहीं घूमने निकले थे लेकिन ये जानते नहीं थे ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर बनने वाला है । बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तो मौके पर ही हड़कंप मच गया। राहगीरों ने दोनों घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल के डॉक्टर्स ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढें - गाजियाबाद में डबल मर्डर से दहशत, उत्तराखंड के नौजवान की गोली मारकर हत्या
इस हादसे की सूचना दोनों के परिवार को दे दी गई है। गोपाल का एक बेटा और दो बेटियां हैं, ऐसे में अब घर कौन संभालेगा, ये बड़ा सवाल है। अजय और गोपाल दोनों ही काशीपुर के रामनगर रोड स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास पंजाबी ग्रिल रेस्टोरेंट में कुकिंग का काम करते थे। रेस्टोरेंट के मालिक ने उन्हें एक कमरा दिया हुआ था, जिसमें दोनों रहते थे। शनिवार को सुबह के वक्त दोनों ही साथी बाइक लेकर घूमने निकल गए। बताया जा रहा है कि रामनगर रोड स्थित एमपी मेमोरियल अस्पताल के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को भीषण टक्कर मार दी। मौके पर ही दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सनसनी फैली तो राहगीरों ने दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया। अस्पताल ले जाने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। एक बार फिर से वो ही सवाल है कि आखिर कब तक इस तरह के हादसों में लोग जान गंवाते रहेंगे।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT AT KASHIPUR TWO DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें