जम्मू-कश्मीर में बनिहाल के पास कार ब्लास्ट, बाल बाल बचा CRPF का काफिला

इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के बनिहाल से आ रही है, जहां एक कार में जबरदस्त धमाका हुआ है।

car blast at banihal - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, बनिहाल कार ब्लास्ट, जम्मू कश्मीर बनिहाल, सीआरपीएफ काफिला, पुलवामा अटैक, Uttarakhand, Uttarakhand News, Banihal car blast, Jammu Kashmir Banihal, CRPF convoy, Pulwama attack, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

14 फरवरी 2019 का दिन तो सबको याद ही होगा...जब पुलवामा में एक कार में धमाका हुआ था और देश ने अपने 40 जांबाज खो दिए थे। अब एक बार फिर से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर बनिहाल के पास एक कार में ब्लास्ट हुआ है। धमाका एक सेंट्रो कार में हुआ है, फिलहाल किसी के हताहत होने की खबरें नहीं हैं। बताया जा रहा है कि धमाके वक्त पास से ही सुरक्षा बलों का काफिला भी गुजर रहा था। फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है। शुरुआती जांच बताती है कि कार में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है। इस वजह से कार के परखच्चे उड़ गए। पास से सुरक्षा बलों का काफिला गुजर रहा था और ये एक संवेदनशील मसला हो सकता है। सबसे हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि कार का ड्राइवर गायब है। ऐसे में इस धमाके को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं।

यह भी पढें - भारतीय सेना में उत्तराखंड का रुतबा कायम…एक बार फिर से देश को दिए सबसे ज्यादा जांबाज
फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले पिछले महीने ही यानी 14 फरवरी को पुलवामा में कुछ इसी तरह का आतंकी हमला हुआ था। उस वक्त विस्फोटक से भरी एक कार सेना के काफिले से टकरा गई थी।


इस वजह से हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। इसे बाद भारत ने पाकिस्तान में मौजूद आतंकियों के कैंप में एयर स्ट्राइक की थी। दावा किया गया कि इस एयर स्ट्राइक में 300 आतंकियों का खात्मा किया गया।


Uttarakhand News: car blast at banihal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें