देहरादून का खौफनाक हत्याकांड..एक पैकेट बिस्किट के लिए छात्र की हत्या, स्कूल में ही दफनाया

उत्तराखंड में दो सीनियर छात्रों ने बिस्कट चोरी के शक में 12 साल के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला। फिर स्कूल में ही दफना दिया।

DEHRADUN STUDENT MURDER MISTRY SOLVED - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

रानीपोखरी स्थित चिल्ड्रन होम एकेडमी की कक्षा सात में पढ़ने वाले छात्र वासु की हत्या की गुत्थी पुलिस आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है। जानकारी के मुताबिक 10 मार्च को 12 साल के वासु ने एक दुकान से बिस्कुट का पैकेट चोरी किया था, दुकानदार ने इसकी शिकायत की तो इसके बाद इंटर के छात्रों ने वासु को पहले तो छात्र को क्रिकेट के बैट और विकेट से पीटा। जब छात्र अधमरा हो गया तो आरोपी उसे छत पर ले गए और उसे ठंडे पानी से नहलाया। बच्चे की हालत बिगड़ने के बाद भी आरोपियों ने उसे गंदा पानी पिलाया, बच्चा बेहोश हो गया तो आरोपी उसे स्टडी रूम में छोड़ कर चले गए। वासु को 11 मार्च को हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। हैरानी की बात तो ये है कि वासु के शव को स्कूल में ही दफनाने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने इस मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, 19 साल के छात्र शुभांकर और 19 साल के लक्ष्मण पर हत्या का आरोप है, जबकि स्कूल के मैनेजर, पीटीआई टीचर और वार्डन को सबूत छुपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढें - गाजियाबाद में डबल मर्डर से दहशत, उत्तराखंड के नौजवान की गोली मारकर हत्या
आरोपियों की निशानदेही पर मारपीट में इस्तेमाल किए गए क्रिकेट के बैट और विकेट भी बरामद कर लिए हैं। सभी आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। स्कूल प्रबंधन मौत की वजह फूड प्वाइजनिंग होना बता रहा था, लेकिन पुलिस जांच में पता चला कि छात्र की मौत अंदरूनी अंगों से रक्तस्त्राव की वजह से हुई थी। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, उन्होंने वासु की हत्या की जो कहानी सुनाई है, उसे सुनकर हर किसे के रौंगटे खड़े हो गए। मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, 19 साल के छात्र शुभांकर और 19 साल के लक्ष्मण पर हत्या का आरोप है, जबकि स्कूल के मैनेजर, पीटीआई टीचर और वार्डन को सबूत छुपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सवाल ये है कि आखिर आज के बच्चों के दिलो-दिमाग में ये कैसी हिंसा घर करती जा रही है ?


Uttarakhand News: DEHRADUN STUDENT MURDER MISTRY SOLVED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें