उत्तराखंड: गंभीर हालत में मिला खोया हुआ CRPF जवान, अस्पताल में भर्ती है

आखिरकार उत्तराखंडियों की दुआओं का असर हो गया है। CRPF के लापता जवान जयेन्द्र सिंह पुंडीर का आखिरकार पचा चल गया है लेकिन उनकी हालत गंभीर है।

JAYENDRA SINGH PUNDIR FOUND - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, जयेन्द्र सिंह पुंडीर, ऋषिकेश, ऋषिकेश न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Jayendra Singh Pundir, Rishikesh, Rishikesh New, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कहा भी गया है कि उत्तराखंड के लोगों की दुआओं में बड़ा असर है। हाल ही में हमने सबसे पहले आपको ये खबर बताई थी कि उत्तराखंड के ऋषिकेश का रहने वाला CRPF जवान लापता है। बीते 12 दिनों से वो जवान लापता था और अब जाकर उनका पता चला है। जवान जयेन्द्र सिंह पुंडीर होली पर अगरतला से अपने घर ऋषिकेश आ रहे थे लेकिन वो घर नहीं पहुंचे। ऐसे में परिवार वालों की चिंताएं बढ़ गई थीं। लगातार ढूंढ खोज शुरू हुआ और हर जगह इस खबर की चर्चाएं हुईं । खास तौर पर सोशल मीडिया पर इस खबर को बहुत ज्यादा शेयर किया गया और इसका असर ये रहा कि जवान जयेन्द्र सिंह पुंडीर आखिरकार मिल गए हैं। बताया जा रहा है कि जयेन्द्र सिंह पुंडीर की हालत इस वक्त गंभीर है और वो एक अस्पताल में भर्ती हैं। आगे पढ़िए पूरी खबर..

यह भी पढें - उत्तराखंड: 31 हजार रुपये में बिका अफसर का ईमान, रिश्वतखोरी का ये वीडियो देखिए
जयेन्द्र के मित्रों और परिजनों ने राज्य समीक्षा को बताया है कि अभी जयेंद्र सिंह पुंडीर बोलने की स्थिति में नहीं हैं, हालत गंभीर है और इस वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें ज्यादा ना बोलने की सलाह दी है। अब सवाल ये है कि आखिर जयेन्द्र के साथ ऐसा क्या हुआ कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है ? इन सब बातों का खुलासा तभी होगा, जब जयेन्द्र घर वापस लौटेंगे। जरा सोचिए...उस मां के दिल पर क्या बीत रही होगी, जिसका बेटा ड्यूटी से घर लौट रहा था, लेकिन घर पहुंचा नहीं। सीआरपीएफ में तैनात जवान जयेंद्र सिंह पुंडीर की मां भी इन दिनों इसी दर्द से गुजर रही हैं। परिजन इतने बैचेन थे कि राष्ट्रपति को भी पत्र लिख चुके थे। जवान की मां ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनका बेटा सही सलामत घर नहीं लौटा तो वे आत्मदाह कर लेंगी।

यह भी पढें - पहाड़ में 9 दिन के मासूम का अपहरण हुआ, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार
जवान की मां ने डीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और प्रशासन पर आरोप लगाया है कि जवान की तलाश के लिए प्रशासन की तरफ से गंभीर कदम नहीं उठाए गए। जयेंद्र सिंह पुंडीर पिछले 10 मार्च से लापता हैं। वो 10 मार्च को त्रिपुरा से छुट्टी लेकर ऋषिकेश के लिए निकले थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे। घटना के दस दिन बाद भी जवान का कुछ पता नहीं चल पाया, तो घर में कोहराम मचा था। जवान जयेंद्र की बहन शशि कुमांई का कहना है कि उनके पास 11 मार्च एक फोन आया था, जिसमें बताया गया था कि जयेंद्र को किसी ने कुछ खिला दिया है और वो नशे की हालत में है। फिलहाल इतना जरूर है कि जयेन्द्र का पता तो चल गया है लेकिन वो अभी अस्पताल में भर्ती हैं। अब देखना है कि इस मामले में आगे क्या क्या बातें निकलकर सामने आती हैं।


Uttarakhand News: JAYENDRA SINGH PUNDIR FOUND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें