उत्तराखंड: 28 मार्च को कुमाऊं में गरजेंगे पीएम मोदी, राहुल गांधी के आरोपों का देंगे जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को कुमाऊं मंडल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

PM modi to visit kumaon - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, लोकसभा चुनाव, उत्तराखंड लोकसभा चुनाव, पीएम मोदी उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Lok Sabha Elections, Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

11 अप्रैल को उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही पार्टियों के बीच घमासान तेज हो गया है। आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। देहरादून में हुई कांग्रेस की रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर खूब आरोप लगाए थे, बीजेपी भी राहुल और कांग्रेस को करारा जवाब देने के लिए तैयार है। बीजेपी ने उत्तराखंड के मतदाताओं को साधने के लिए प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा कराने की रणनीति बनाई है। पौड़ी संसदीय सीट में पीएम नरेंद्र मोदी अप्रैल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, उससे पहले वो कुमाऊं दौरे पर आएंगे। 28 मार्च को पीएम मोदी कुमाऊं में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। ये जानकारी बीजेपी के प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को नैनीताल-ऊधमसिंह नगर संसदीय क्षेत्र में रैली को संबोधित करेंगे।

यह भी पढें - श्रीनगर गढ़वाल आएंगे पीएम मोदी, चुनावी जनसभा के लिए हो रही है बड़ी तैयारी
रैली स्थल को लेकर जल्द ही फैसला कर लिया जाएगा। हालांकि 28 मार्च को रैली का आयोजन मोदी मैदान में होने की बात कही जा रही है। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खूब उत्साह है। आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को रुद्रपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे। रैली की सभी तैयारियां पूरी हो गईँ थी, लेकिन पीएम रैली में नहीं पहुंच सके। मौसम खराब होने की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर नहीं पहुंच सके थे। बाद में उन्होंने फोन से जनसभा को संबोधित किया था। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री इससे पहले भी कुमाऊं में कई जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुद्रपुर और पिथौरागढ़ में जनसभा की थी। 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए भी नरेंद्र मोदी पहुंचे थे। एक बार फिर वो उत्तराखंड में चुनाव प्रचार करने के लिए आने वाले हैं, इससे बीजेपी के चुनाव प्रचार को रफ्तार मिलेगी।


Uttarakhand News: PM modi to visit kumaon

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें