पौड़ी गढ़वाल से कौन होगा BJP का महारथी? तीरथ सिंह रावत के नाम पर लग सकती है मुहर

खबर है कि पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से बीजेपी तीरथ सिंह रावत को टिकट दे सकती है। अब औपचारिक ऐलान का इंतजार सभी को है।

PAURI GARHWAL SEAT teerath singh rawat TO CONTEST FROM BJP - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, तीरथ सिंह रावत, पौड़ी गढ़वाल लोकसभा,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, teerath singh rawat, Pauri Garhwal Lok Sabha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही संभावनाओं का पेंडुलम स्थिर रहने का नाम नहीं रहा। दरअसल पौड़ी गढ़वाल सीट से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि पौड़ी गढ़वाल सीट से बीजेपी तीरथ सिंह रावत के नाम पर दांव खेल सकती है। जी हां...पहले तक इस सीट से तीन नाम चल रहे थे। कर्नल अजय कोठियाल, रियर एडमिरल ओपी राणा और तीरथ सिंह रावत। अब सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर आ रही है और वो ये है कि बीजेपी के नरिष्ठ नेता तीरथ सिंह रावत को पौड़ी गढ़वाल सीट से टिकट मिल सकता है। आपको बता दें कि दिल्ली में बीती रात ही बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक खत्म हुई थी। इस बैठक में कई राज्यों के लोकसभा उम्मीदवारों के नाम पर फैसला किया गया है। पहले माना जा रहा था कि रविवार को इन नामों का ऐलान हो सकता है लेकिन अब संभव है कि सोमवार को फाइनल लिस्ट सामने आएगी।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में भीषण हादसा, नहर में समाई कार..4 लोगों की मौत, दो घायल !
इस बैठक में अरुण जेटली, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज समेत बीजेपी के कई नेता हेडक्वार्टर पहुंचे थे। माना जा रहा है कि इस बैठक में 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान वाली सीटों के कैंडीडेट पर आखिरी फैसला लिया गया है। ऐसे में उत्तराखंड की लोकसभा सीटों पर नाम भी लगभग फाइनल हो गए हैं। सूत्रों की मानें को सबसे ह़ॉट सीट पौड़ी गढ़वाल को लेकर काफी मंथन हुआ और इसके बाद तीरथ सिंह रावत के नाम पर मुहर लग गई है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में पहले चरण में मतदान होना है साथ ही बीस राज्यों की 90 सीटों के लिए मतदान होना है। ऐसे में उत्तराखंड के लोकसभा कैंडीडेट के नाम फाइनल करना बेहद जरूरी है। माना जा रहा है कि कल औपचारिक तरीके से इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा।


Uttarakhand News: PAURI GARHWAL SEAT teerath singh rawat TO CONTEST FROM BJP

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें