देहरादून: राहुल की रैली में आलू लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, वजह तो आप जान ही गए होंगे

देहरादून में बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस की परिवर्तन रैली में आलू लेकर जाने की फिराक में थे। पढ़िए ये दिलचस्प खबर

People with potato in rahul gandhi rally - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, राहुल गांधी देहरादून, राहुल गांधी रैली देहरादून, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rahul Gandhi Dehradun, Rahul Gandhi Rally, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

राहुल गांधी के एक चर्चित बयान के बाद बीजेपी कार्यकर्ता आलू को सोना बनाने के लिए लेकर आए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया। उत्तराखंड में राहुल गांधी की जनसभा को सफल बनाने की कोशिश में जुटी प्रदेश कांग्रेस के सामने उस समय अजीब स्थिति पैदा हो गई, जब कुछ बीजेपी कार्यकर्ता हाथों में आलू लिए रैली स्थल के पास इकट्ठा हो गए। बीजेपी कार्यकर्ता आलू को सोना बनाने के लिए रैली स्थल तक पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगे नहीं जाने दिया, जिस वजह से वो रैली स्थल के पास ही बैठकर कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। आपको बता दें कि पिछले साल राहुल गांधी ने एक जनसभा की थी। उस भाषण का एक कट सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हुआ था। उसमें कहा था कि 'ऐसी मशीन लगाउंगा, इधर से आलू घुसेगा और उस साइड से सोना निकलेगा। इस साइड से आलू डालो, उधर से सोना निकालो। इतना पैसा बनेगा, आपको पता नहीं होगा क्या करना है पैसों का।' अपने इस बयान को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी खूब ट्रोल हुए थे।

यह भी पढें - उत्तराखंड: कांग्रेस में शामिल हुए जनरल खंडूरी के बेटे, हरीश रावत के पैर छुए..देखिए वीडियो
राहुल का ये मैसेज वायरल हुआ तो कांग्रेस ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि यह राहुल के भाषण का सिर्फ एक हिस्सा था, जिसे कुछ लोगों तोड़-मरोड़ कर वायरल कर दिया। पूरा भाषण ये नहीं था। सोशल मीडिया पर भी राहुल गांधी की खूब खिल्ली उड़ी थी। उनके इसी बयान को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता आज राहुल गांधी की रैली में जाने की फिराक में थे, बीजेपी कार्यकर्ताओं के हाथ में आलू थे, लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। बीजेपी कार्यकर्ताओं को सभास्थल तक नहीं जाने दिया गया। आपको बता दें कि देहरादून में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की परिवर्तन रैली है। राहुल गांधी दून के परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली में राहुल गांधी के लिए मुख्य मंच बनाया गया है। जनसभा के माध्यम से राहुल गांधी उत्तराखंड के वोटर्स को साधने की कोशिश करेंगे।


Uttarakhand News: People with potato in rahul gandhi rally

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें