देहरादून आ रही ट्रेन की तीन बोगियों में लूट, हथियारों से लैस बदमाशों ने मचाया कोहराम

बेखौफ बदमाशों ने ‘ट्रेन की तीन बोगियों में यात्रियों से लूटपाट की। ट्रेन चेन्नई से देहरादून आ रही थी। इसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

Loot in madurai express at saharanpur says report - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, मदुरई एक्सप्रेस लूट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, Madurai Express loo, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बदमाश बेखौफ हैं, बसों के साथ-साथ ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं। यात्री खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बार बदमाशों ने चेन्नई से देहरादून आ रही मदुरई एक्सप्रेस में धावा बोलकर यात्रियों से लूटपाट की है। मदुरई एक्सप्रेस चेन्नई से देहरादून आ रही थी, इसी बीच सहारनपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन के निकलते ही बदमाश ट्रेन में सवार हो गए। हिंडन पुल पार करने के बाद बदमाशों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और लोगों को लूटना शुरू कर दिया। बदमाशों के पास हथियार थे, उन्होंने यात्रियों को जान से मारने की धमकी दी और उनके पास रखा सामान समेटने लगे। बोगियों में अचानक धमके बदमाशों को देखकर यात्री बेहद डर गए थे, जिन यात्रियों ने बदमाशों का विरोध किया, उन्हें भी बदमाशों ने धमकी दी। बदमाशों ने यात्रियों के पास रखी नकदी, जेवरात और सामान लूट लिया। इसके बाद तो मानों हड़कंप मच गया।

यह भी पढें - रुद्रप्रयाग में फरिश्ता बनकर आई पुलिस, नदी में बह रहे बुजुर्ग को बचा लिया
इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश वहां से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने तीन बोगियों में यात्रियों से लूटपाट की, और यात्रियों की नकदी-जेवर लेकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार रात की है। लूटपाट की घटना से यात्री बेहद डरे हुए हैं। घटना का क्षेत्र सहारनपुर है। मामले की सूचना मिलते ही सहारनपुर और हरिद्वार जीआरपी पुलिस संयुक्त कार्रवाई में जुट गई है। जीआरपी के एसपी मनोज ने बताया कि घटनास्थल सहारनपुर क्षेत्र का है। जीआरपी और सहारनपुर पुलिस बदमाशों की पकड़ के लिए कार्रवाई तेज कर दी है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। सवाल ये है कि आखिर यात्री की सुरक्षा से खिलवाड़ कब तक ? कब तक चंद गुंडे नियम और कानून की धज्जियां उड़ाकर इस तरह की लूटपाट को अंजाम देते रहेंगे ? देखना है कि इस मामले में आगे क्या होता है।


Uttarakhand News: Loot in madurai express at saharanpur says report

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें