डोईवाला में 17 मार्च को CM त्रिवेंद्र की रैली, BJP में शामिल होंगे कई कांग्रेसी नेता

डोईवाला में 17 मार्च को होने वाली सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की जनसभा में कई कांग्रेस नेता बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के लिए ये बड़ा झटका है।

trivendra singh rawat railly congress leaders to join BJP - Trivendra Singh Rawat, CM Trivendra, त्रिवेन्द्र, CM त्रिवेन्द्र रावत, त्रिवेन्द्र सिंह रावत, congress, त्रिवेन्द्र रैली, doliwala railly, उत्तराखंड, नरेंद्र मोदी, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस के लिए एक बुरी खबर है। चर्चा है कि कांग्रेस के कई नेता जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो ये कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका होगा क्योंकि चुनाव प्रचार और रणनीति के मामले में कांग्रेस पहले ही बीजेपी से पीछे दिख रही है। लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के साथ ही राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। पार्टी नेताओं के पाला बदलने का दौर जारी है। इसी बीच बड़ी खबर मिली है कि कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल होने का मन बना चुके हैं। 17 मार्च को डोईवाला मे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की जनसभा होनी है, जिसमें कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढें - लोकसभा चुनाव: नैनीताल सीट पर देश की निगाहें, बीजेपी में अजय भट्ट को लेकर चर्चाएं तेज
इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और नगर पालिका परिषद के चुनाव में पार्टी से टिकट नहीं मिलने से नाराज नेता बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। ये जानकारी हरिद्वार लोकसभा सीट के चुनाव सह संयोजक करण बोरहा ने दी। उन्होंने कहा कि 17 मार्च को डोईवाला में होने वाली जनसभा में कांग्रेस पार्टी की कार्यप्रणाली से नाराज कई कांग्रेसी दिग्गज नेता बीजेपी का दामन थामेंगे। जनसभा को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने दावा किया कि हरिद्वार सीट पर पिछली बार की तरह इस बार भी बीजेपी ही जीत दर्ज कराएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों का भरोसा बढ़ा है, इसका फायदा बीजेपी को लोकसभा चुनाव में मिलेगा।


Uttarakhand News: trivendra singh rawat railly congress leaders to join BJP

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें