उत्तराखंड: कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे सतपाल महाराज...कहा ‘अफवाह फैला रही हैं कांग्रेस’

कुछ वक्त पहले कांग्रेस की तरफ से दावा किया जा रहा था कि देहरादून में राहुल की रैली में कई बड़े बीजेपी नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। लेकिन ये सब बातें अफवाह निकली।

Satpal maharaj on indira hridayesh comment - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, इंदिरा हृदयेश, सतपाल महाराज, उत्तराखंड लोकसभा चुनाव, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Indira Hridayesh, Satpal Maharaj, Utta, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने साफ कह दिया है कि वो किसी भी हाल में कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। उनका कहने है कि देहरादून में राहुल की रैली में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस इस तरह की अफवाह फैला रही है। उनका साफ तौर पर कहना है कि नाम तो मुझे और ना ही मेरी पत्नी को टिकट का लालच है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तराखंड में ये हलचल थी कि बीजेपी के बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अब उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है। सतपाल महाराज ने साफ कह दिया है कि भीड़ इक्कट्ठा करने के लिए कांग्रेस ये अफवाह फैल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने निचले स्तर पर पहुंच गई है। इंदिरा हृदयेश के बयान पर उन्होंने कहा कि ‘आप उनसे ही पूछ लीजिए की कौन सा नेता कांग्रेस में शामिल हो रहा है’। उधर इंदिरा हृदयेश का इस बारे में क्या कहना है, जरा ये भी जानिए।

यह भी पढें - सतपाल महाराज के बयान से तिलमिलाई महबूबा मुफ्ती, ट्विटर पर कहा ‘शर्मनाक है’
उधर इस बात को लेकर इंंदिरा हृदयेश ने भी मीडिया के सवालों के जवाब दिए हैं। देहरादून में होने वाली राहुल गांधी की रैली में बीजेपी के एक बड़े नेता के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा पर अब कांग्रेस बैकफुट पर है। प्रदेश कांग्रेस ने इस पर अपना पल्ला झाड़ दिया और केंद्रीय नेतृत्व के पाले में गेंद डाल दी है। इंदिरा हृदयेश का कहना है कि राहुल गांधी की रैली में बीजेपी का कोई बड़ा नेता कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहा है। ना ही मेरी किसी से बात है। उनका कहना है कि अगर किसी की बात हुई होगी, तो राहुल गांधी से हुई होगी। अगर कोई पार्टी में शामिल होना चाहता है, तो इसका फैसला राहुल गांधी करेंगे। ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर ये अफवाह फैलानी की जरूरत ही क्या आन पड़ी ? सतपाल साफ तौर पर कह चुके हैं कि कांग्रेस राहुल गांधी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए ये सारे काम कर रही है।


Uttarakhand News: Satpal maharaj on indira hridayesh comment

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें