Video: उत्तराखंड में वायरल हुआ ये गीत, गढ़वाली में मोदी को वोट देने की अपील..देखिए

चुनाव का माहौल है, तो ऐसे में गीतों में भी अलग अलग तरह से अपील हो रही है। इस बीच उत्तराखंड में ये गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

viral video song in uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, त्रिनेंद्र सिंह रावत, नरेंद्र मोदी, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Trinander Singh Rawat, Narendra Modi, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

चुनाव का माहौल जोर पकड़ रहा है। ज़ाहिर सी बात है कि उत्तराखंड में अब आपको लाउड स्पीकर लगे गाड़ियों में नए नए गीत सुनने को मिलेंगे। हर कोई अलग अंदाज से अपने फेवरेट नेता को लेकर गीत गा रहा है। इस बीच एक गीत ऐसा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस गीत की खास बात ये है कि इसे गढ़वाली में तैयार किया गया है। पीएम मोदी और सीएम त्रिवेंद्र के कामों की तारीफ हो रही है। सवर्ण आरक्षण से लेकर अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना जैसे कई कामों के बारे में बताया जा रहा है। मशकबीन, ढोल, दमाऊं की थाप पर गढ़वाली में तैयार किया गया ये गीत हर किसी को पसंद आ रहा है। गीत की धुन आपको सुनी सुनी सी लगेगी, लेकिन शब्द नए हैं। इन शब्दों को सरकार के अलग अलग कामों के साथ खूबसूरती से तैयार किया गया है।

यह भी पढें - Video: DM मंगेश घिल्डियाल का शानदार काम, गढ़वाली में कर रहे हैं वोटर्स को जागरूक..देखिए
इस वक्त सीएम त्रिवेंद्र के लिए लोकसभा चुनाव बड़ी चुनौती है। देश में नरेंद्र और प्रदेश में त्रिवेंद्र के नारे को लेकर चल रही बीजेपी के लिए ये चुनाव इसलिए भी जरूर है क्योंकि पिछली बार की कामयाबी को फिर से दोहराना है। ऐसे में जिम्मेदारियां और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं। फिलहाल इतना जरूर है कि एक वीडियो सलोशल मीडिया पर खूबर वायरल हो रहा है।


Uttarakhand News: viral video song in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें