देहरादून आकर शहीदों के परिवारों से मिलेंगे राहुल गांधी, रैली के लिए हो रही है बड़ी तैयारी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दून आने का कार्यक्रम तय हो गया है। राहुल 16 मार्च को चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

RAHUL GANDHI TO VISIT DEHRADUN - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड शहीद, राहुल गांधी उत्तराखंड, देहरादून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Shahid, Rahul, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही कांगेस ने चुनाव प्रचार के लिए कसरत तेज कर दी है। पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तराखंड बुलाएगी। अब इस फैसले पर मुहर लग गई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष 16 मार्च को देहरादून आने वाले हैं। राहुल गांधी परेड ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली के बाद राहुल गांधी का शहीदों के परिजनों से मिलने का कार्यक्रम है। राहुल गांधी पुलवामा एनकाउंटर में शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ एएसआई मोहनलाल रतूड़ी और राजौरी में आईईडी धमाके में शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के परिजनों से मिलेंगे। मीडिया से बात करते हुए ये जानकारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने दी।

यह भी पढें - उत्तराखंड शहीद सूर्यकांत: 11 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, होली से पहले गांव में मातम
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के देहरादून आने का कार्यक्रम तय हो गया है। कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी की चुनावी रैली की तैयारियां चल रही हैं। महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारियों की बैठकों का दौर चल रहा है, जिसमें रैली की तैयारियों पर चर्चा की जा रही है। स्थानीय पदाधिकारियों ने रैली में कार्यकर्ताओं की पांच बसें लाने की बात कही है। कांग्रेस की कोशिश ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोड़ने की है। राहुल गांधी की 16 मार्च को परेड मैदान में होने वाली रैली में एक लाख कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। उत्तराखंड की पांचों लोकसभाओं पर जीत के लिए कांग्रेस ने चुनाव प्रचार की तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। सूबे में कांग्रेस के पास चुनाव प्रचार के लिए कुछ गिने-चुने चेहरे ही हैं, यही वजह है कि कांग्रेस अपने राष्ट्रीय नेताओं के दम पर जीत हासिल करने की जुगत लगा रही है।


Uttarakhand News: RAHUL GANDHI TO VISIT DEHRADUN

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें