लोकसभा चुनाव: उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं बीसी खंडूरी के बेटे

लोकसभा चुनाव से पहले ही उत्तराखंड के राजनीतिक मैदान से एक बड़ी खबर आ रही है। माना जा रहा है कि बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है।

Bhuwan chandra khanduri son may join congress - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, भुवन चंन्द्र खंडूरी, मयंक खंडूरी, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Bhuvan Chandra Khanduri, Mayank Khanduri, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। महारथी मैदान में सजने लगे हैं और इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है। ये खबर उत्तराखंड के चुनावी समर से आ रही है। खबर है कि उत्तराखंड में बीजेपी को एक बड़ा झटका लग सकता है। कद्दावर नेता और पूर्व सीएम मेजर जनरल (रिटा.) भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसे कांग्रेस का प्लान बी बताया जा रहा है। दरअसल पौड़ी गढ़वाल सैन्य बाहुल्य सीट कही जाती है और कांग्रेस इसे बीजेपी के प्लान का तोड़ बनाने की कोशिश में जुटी है। इन संभावनाओं को बल इसलिए भी मिलता है क्योंकि कुछ वक्त पहले नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि जल्द ही बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है। अब क्या ये माना जाए कि पौड़ी गढ़वाल में कर्नल अजय़ कोठियाल बनाम मयंक खंडूरी होगा ? ऐसा हम क्यों कह रहे हैं...जरा ये भी जान लीजिए।

यह भी पढें - पौड़ी लोकसभा: कर्नल कोठियाल बन रहे हैं मोदी-शाह की पहली पसंद, हो सकता है बड़ा ऐलान
दरअसल पहले खबर आई थी कि बीजेपी कर्नल अजय कोठियाल को पौड़ी से टिकट दे सकती है। खबर तो ये भी है कि है कर्नल कोठियाल को कांग्रेस भी टिकट देना चाहती थी और ये ही पार्टी का प्लान ‘ए’ था। तो क्या ये भी मान लिया जाए कि कर्नल कोठियाल के नाम पर बीजेपी आलाकमान में सहमति बन गई है? फिलहाल समीकरण अब और ज्यादा दिलचस्प होते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि मयंक कुछ वक्त से कांग्रेस के संपर्क में हैं। आपको बता दें कि इससे पहले कद्दावर नेता सतपाल महाराज के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आ रही थीं, जिसे सतपाल महाराज ने सिरे से नकार दिया है। फिलहाल मयंक खंडूरी के भी बयान का इंतजार है और देखना है कि वो इस पर क्या कहते हैं। खबर है कि बीजेपी के बड़े नेता इस मामले को लेकर जनरल खंडूड़ी से संपर्क कर रहे हैं।


Uttarakhand News: Bhuwan chandra khanduri son may join congress

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें