उत्तराखंड आने वाले हैं बीजेपी के दिग्गज, मोदी-शाह के साथ योगी भी उतरेंगे मैदान में!

लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी पार्टी के बड़े चेहरों को प्रचार के लिए मैदान में उतारेगी। उत्तराखंड में पीएम मोदी की 3 जनसभाएं कराने की योजना है।

BJP SENIOR LEADER TO CAMPAIGN IN UTTARAKHAND - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी उत्तराखंड, अमित शाह उत्तराखंड, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, PM Modi Uttarakhand, Amit Shah Uttarakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही बीजेपी ने उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटें जीतने के लिए कसरत तेज कर दी है। बीजेपी ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए विशेष रणनीति बनाई है। प्रचार के फ्रंट पर भी बीजेपी नेतृत्व ने पार्टी के बड़े चेहरों की लोकप्रियता को भुनाने की तैयारी की है। इसके लिए बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत पार्टी के तकरीबन सभी बड़े नेताओं को प्रचार मैदान में उतारने की प्लानिंग की है। इसके अलावा सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राधामोहन सिंह, निर्मला सीतारमण और सांसद डॉ.मुरली मनोहर जोशी समेत कई अन्य राष्ट्रीय नेताओं को प्रचार मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन जनसभाएं कराने वाली है। दो जनसभाएं गढ़वाल मंडल के हरिद्वार और पौड़ी संसदीय सीट पर होंगी, जबकि एक जनसभा कुमाऊं मंडल में कराने की तैयारी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सूबे के पांचों संसदीय क्षेत्रों में जनसभाएं और रोड शो कर सकते हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड में कितने वोटर? कितनी महिलाएं, कितने पुरुष मतदाता ?...2 मिनट में जानिए
प्रदेश बीजेपी नेतृत्व की मानें तो चुनाव में राष्ट्रीय सुरक्षा प्रमुख मुद्दा होगा। क्योंकि पीएम मोदी ने आतंकियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है, आतंकवाद पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कदम उठाए हैं। इसके साथ ही बीजेपी पिछले पांच सालो में देश और प्रदेश में किए गए काम के आधार पर वोट मांगेगी। चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलमार्ग परियोजना, चारधामों को जोड़ने वाली ऑलवेदर रोड परियोजना, हरिद्वार-देहरादून को गैस पाइप लाइन की मंजूरी जैसे फैसलों को भुनाएगी। बीजेपी के कार्यकाल में केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण के साथ ही नमामि गंगे योजना के तहत घाटों के पुनरोद्धार के लिए 600 करोड़ का बजट मिला है। सरकारी नौकरियों मे आर्थिक आधार पर 10 प्रतिशत आरक्षण के साथ ही आयुष्मान, उज्जवला, मुद्रा और किसान, मजदूर पेंशन योजनाएं शुरू हुई है। इनके आधार पर बीजेपी मतदाताओं से वोट मांगेगी।


Uttarakhand News: BJP SENIOR LEADER TO CAMPAIGN IN UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें