अनिल बलूनी ने अपना वादा निभाया...कोटद्वार के बाद उत्तरकाशी में भी शुरु हुआ ICU..देखिए

इससे अच्छी खबर क्या होगी कि अनिल बलूनी लगातार उत्तराखंड के लिए हर काम को संभव कर दिखा रहे हैं। एक और खुशखबरी है

ICU IN UTTARAKASHI - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, अनिल बलूनी, उत्तरकाशी, उत्तरकाशी न्यूज, उत्तरकाशी आईसीयू, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Anil Baluni, Uttarkashi, Uttarkas, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अक्सर देखा जाता है कि नेता जनता से वादा तो कर लेते हैं लेकिन उसके बाद भूल भी जाते हैं। वो नेता समाज के लिए प्रेरणा बन जाता है, जो अपने वादे के मुताबिक काम करता है, अपने किए वादों को पूरा करना जानता है। उत्तराखंड से राज्यसभा सासंद अनिल बलूनी के लिए आप क्या कहेंगे ? कुछ वक्त पहले बलूनी ने वादा किया था कि वो सांसद निधि से पहाड़ के अलग अलग जिलों में आईसीयू बनवाएंगे। आखिररकार बलूनी अपने उस वादे पर खरे भी उतर रहे हैं। पहले कोटद्वार और अब उत्तरकाशी में भी आईसीयू सुविधा शुरू कर दी गई है। यानी अगर आपको तत्काल उपचार की जरूरत है, तो आईसीयू मौजूद है। बलूनी अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि ‘ सांसद निधि से निर्मित कोटद्वार के बाद उत्तरकाशी आईसीयू की सेवाएं भी प्रारंभ हो गई हैं। उत्तरकाशी चार धाम यात्रा का महत्वपूर्ण पड़ाव है, स्वयं में बड़ी आबादी वाला जिला मुख्यालय है’। आगे भी बहुत कुछ लिखा है।

बलूनी ने आगे लिखा है कि ‘मैंने स्वास्थ्य विभाग से अनुरोध किया था कि जैसे ही आईसीयू निर्माण कार्य पूर्ण हो जाय तो बिना उद्घाटन की औपचारिकताओं में पड़े तत्काल इसकी सेवाएं प्रारंभ कर दी जायें। अभी मुझे अवगत कराया उत्तरकाशी चिकित्सालय के वरिष्ठ कार्मिक श्री मधुसुदन चमोली के द्वारा आईसीयू सुविधाएं औपचारिक रूप से आरंभ कर दी गई हैं’। ये तस्वीरें देखिए।

उत्तरकाशी आईसीयू हुआ जनता को समर्पित::

मित्रों, सांसद निधि से निर्मित कोटद्वार के बाद उत्तरकाशी आईसीयू की सेवाएं भी...

Posted by Anil Baluni on Saturday, March 9, 2019


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कोटद्वार में भी आईसीयू सुविधा शुरू की गई थी। इस ICU का लोकार्पण वहीं के सेवानिवृत्त हो रहे श्री मदन मोहन भंडारी द्वारा करवा दिया गया।ये तस्वीरें भी देखिए ।

मित्रों मैने तय किया था कि सांसद निधि से तैयार हुऐ icu जैसे ही पूर्ण हो जाये उसका लोकार्पण कर दिया जाए। आप सभी को सूचित...

Posted by Anil Baluni on Friday, March 1, 2019


Uttarakhand News: ICU IN UTTARAKASHI

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें