उत्तराखंड: दर्दनाक हादसे में इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की मौत, गांव और जिले में शोक की लहर

नंदप्रयाग में हुए इस हादसे के बाद से राजकीय इंटर कॉलेज कोट कंडारा में शोक की लहर है। एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई।

Accident in uttarakhand principle died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड हादसा, चमोली एक्सीडेंट,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Incident, Chamoli Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

एक बार फिर से उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में पहाड़ के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की दर्दनाक मौत हो गई है। इसके बाद से घर में मातम मचा हुआ हैृ, स्कूल में शोक की लहर है। ये हादसा चमोली जिले के नन्दप्रयाग में हुआ है। खबर है कि ये हादसा बीती रात साढ़े नौ बजे के करीब हुआ है। नन्द प्रयाग से तीन किलोमीटर आगे सोनाला कंडाला में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में समा गई। सोनला_कंडारा मोटर मार्ग पर राजकीय इंटर कॉलेज कोट कंडारा के प्रधानाचार्य गब्बर सिंह रावत की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही सुनाली के गजेंद्र बिष्ट की भी इस कार दुर्घटना में मौत हो गई।इसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को इस बात की सूचना दी गई। एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और करीब 200 मीटर गहरी खाई से 2 शवों को बरामद किया। बताया जा रहा है कि ऑल्टो कार में दो ही लोग सवार थे।

मृतकों के नाम गब्बर सिंह और राजेन्द्र सिंह बताए जा रहे हैं, जो कि चमोली के ही रहने वाले हैं। गब्बर सिंह रावत राजकीय इंटर कॉलेज कोट कंडारा के प्रधानाचार्य थे।

#दुःखद!

#सोनला_कंडारा मोटर मार्ग पर रा0इ0कॉलेज कोट कंडारा के प्रधानाचार्य श्री गब्बर सिंह रावत जी व सुनाली के श्री...

Posted by उत्तराखंड क्षत्रिय कल्याण समिति on Sunday, March 10, 2019


आपको बता दें कि उत्तराखंड में हादसों पर लगाम लगाना बेहद मुश्किल हो रहा है। बीते साल के आंकड़ों की बात करें तो एक उस दौरान सड़क हादसों से उत्तराखंड में 700 से ज्यादा लोगोें की मौत हुई थी। इस साल भी हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उत्तराखंड के धारचूला के मल्ला बजानी के पास एक हुआ। यहां एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी। कार संख्या UK 05, TA 1693 बजानी से कालिका के लिए निकली थी। अभी कार ने करीब एक किलोमीटर का ही सफर तय किया था कि अनियंत्रित हो गई। इसके बाद कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में समा गई थी। इस हादसे में फोजी समेत चार लोगों की मौत हो गई थी। अब एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है। सवाल ये है कि आखिर इन बढ़ते हादसों पर लगाम कब लगेगी?


Uttarakhand News: Accident in uttarakhand principle died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें